Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Morning Quotes in Hindi & English Good Morning Quotes in Hindi - गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी

अगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदले

अगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदलेअगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदले तो सबसे पहले आपको उठना होगा। शुभ प्रभात!

ज़िंदगी जीने का एक ही तरीका होना चाहिएज़िंदगी जीने का एक ही तरीका होना चाहिए, ज़िंदगी के हर मोड़ पर कुछ सीखने का जज़्बा होना चाहिए। शुभ प्रभात!

ख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगीख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगी, मगर खुश होकर काम करोगे तो ख़ुशी जरूर मिलेगी। शुभ प्रभात!

वक्त और ईश्वर पर भरोसा रखो आपकी दुआवक्त और ईश्वर पर भरोसा रखो, आपकी दुआ जरूर क़बूल होगी। शुभ प्रभात!

अपने आपको भी खुश रखियेअपने आपको भी खुश रखिये, जब आप खुश रहेंगे तभी खुशियां बाँट पाएंगे। शुभ प्रभात!

उम्मीद तुम्हें छोड़ दे तो चलेगाउम्मीद तुम्हें छोड़ दे तो चलेगा, तुम कभी उम्मीद को मत छोड़ना। शुभ प्रभात!

प्रत्येक सुबह आपको ये बताती है किप्रत्येक सुबह आपको ये बताती है कि आपके जीवन का लक्ष्य अभी पूरा नही हुआ है। शुभ प्रभात!

ख़ुद भी ख़ुश रहो और अपने चारों तरफ़ भी खुशियाँ फैलाओख़ुद भी ख़ुश रहो और अपने चारों तरफ़ भी खुशियाँ फैलाओ। ये ज़िन्दगी बहुत खूबसूरत है। शुभ प्रभात!

अगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदलेअगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदले तो सबसे पहले आपको उठना होगा। शुभ प्रभात!

दुख को सुख में बदलते रहिएदुख को सुख में बदलते रहिए, धीरे-धीरे ही सही लेकिन चलते रहिए। शुभ प्रभात!

अगर जिंदगी में कुछ पाना चाहते होअगर जिंदगी में कुछ पाना चाहते हो तो अपने तरीके बदलिए, इरादे नहीं। शुभ प्रभात!

हो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न होहो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न हो, लेकिन हर दिन में कुछ न कुछ अच्छा अवश्य होता है। शुभ प्रभात!

हर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता हैहर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता है। शुभ प्रभात!

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं मेंउदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में, लेकिन बिना वज़ह के ख़ुश रहने का मज़ा ही कुछ और है, इसलिए हमेशा खुश रहो। शुभ प्रभात!

कुछ कर गुज़रने वाले लोग मांगने पर नहींकुछ कर गुज़रने वाले लोग मांगने पर नहीं, सुबह जागने और मेहनत करने पर विश्वास करते है। शुभ प्रभात!

सुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे हैसुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे है, दोनों मांगने पर नहीं समय पर जागने से मिलते है। शुभ प्रभात!

ज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताएज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताए। शुभ प्रभात!

एक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच काएक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच का फ़र्क होता है। शुभ प्रभात!

बीता कल नही बदला जा सकता पर आने वाला कल अभी भी आपके हाँथ में हैबीता कल नही बदला जा सकता पर आने वाला कल अभी भी आपके हाँथ में है। शुभ प्रभात!

जिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता हैजिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता है, आज नहीं तो कल उनके सपने जरूर पूरे होंगे। शुभ प्रभात!

आपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगीआपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगी, यह कोई चिट्ठी नहीं कि तुम दूसरों से लिखवा लो। शुभ प्रभात!


Categories