Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Morning Quotes in Hindi & English Good Morning Quotes in Hindi - गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी

बेहतरीन कल के लिएआज को बेहतर बनाना पड़ेगा

बेहतरीन कल के लिएआज को बेहतर बनाना पड़ेगाबेहतरीन कल के लिए,आज को बेहतर बनाना पड़ेगा। शुभ प्रभात!

हर नई सुबह एक नया मौका लेकर आती हैहर नई सुबह एक नया मौका लेकर आती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

हर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता हैहर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता है। शुभ प्रभात!

भाग्यशाली वह नहीं होते जिन्हें सब कुछ अच्छा मिलता हैभाग्यशाली वह नहीं होते जिन्हें सब कुछ अच्छा मिलता है, बल्कि वह होते है जिन्हें जो मिलता है, उसे वे अच्छा बना लेते है। शुभ प्रभात!

ख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगीख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगी, मगर खुश होकर काम करोगे तो ख़ुशी जरूर मिलेगी। शुभ प्रभात!

जिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता हैजिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता है, आज नहीं तो कल उनके सपने जरूर पूरे होंगे। शुभ प्रभात!

किसी का आना भी जीवन में सुबह की पहली किरणकिसी का आना भी जीवन में सुबह की पहली किरण की तरह होता है। शुभ प्रभात!

ज़िंदगी जीने का एक ही तरीका होना चाहिएज़िंदगी जीने का एक ही तरीका होना चाहिए, ज़िंदगी के हर मोड़ पर कुछ सीखने का जज़्बा होना चाहिए। शुभ प्रभात!

उम्मीद तुम्हें छोड़ दे तो चलेगाउम्मीद तुम्हें छोड़ दे तो चलेगा, तुम कभी उम्मीद को मत छोड़ना। शुभ प्रभात!

अगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदलेअगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदले तो सबसे पहले आपको उठना होगा। शुभ प्रभात!

ज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताएज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताए। शुभ प्रभात!

जो अपनी मन की स्थिति बदल लेता हैजो अपनी मन की स्थिति बदल लेता है, फिर वो अपनी ज़िंदगी की परिस्थिति भी बदल लेता है। शुभ प्रभात!

हर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती हैहर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

एक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच काएक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच का फ़र्क होता है। शुभ प्रभात!

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं मेंउदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में, लेकिन बिना वज़ह के ख़ुश रहने का मज़ा ही कुछ और है, इसलिए हमेशा खुश रहो। शुभ प्रभात!

आपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगीआपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगी, यह कोई चिट्ठी नहीं कि तुम दूसरों से लिखवा लो। शुभ प्रभात!

जो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते हैजो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते है, वही अक्सर मंजिल तक पहुंचते है। शुभ प्रभात!

चिराग की तरह रौशन करोचिराग की तरह रौशन करो, अपने नहीं तो अपनों के काम तो आओगे। शुभ प्रभात!

ख़ुश रहने का राज़ यही है कि जहां हो उसे स्वीकार करोख़ुश रहने का राज़ यही है कि जहां हो उसे स्वीकार करो, हर लम्हे को जी भर के जियो। शुभ प्रभात!

यदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर हैयदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर है। शुभ प्रभात!

प्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों कीप्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों की नई सौगात लेकर आएं। शुभ प्रभात!


Categories