Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Morning Quotes in Hindi & English Good Morning Quotes in Hindi - गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी

उम्मीद तुम्हें छोड़ दे तो चलेगा

उम्मीद तुम्हें छोड़ दे तो चलेगाउम्मीद तुम्हें छोड़ दे तो चलेगा, तुम कभी उम्मीद को मत छोड़ना। शुभ प्रभात!

सुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे हैसुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे है, दोनों मांगने पर नहीं समय पर जागने से मिलते है। शुभ प्रभात!

मेहनत करने वालों के लिए हर सुबह चमत्कार की तरह ही हैमेहनत करने वालों के लिए हर सुबह चमत्कार की तरह ही है। शुभ प्रभात!

ख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगीख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगी, मगर खुश होकर काम करोगे तो ख़ुशी जरूर मिलेगी। शुभ प्रभात!

जिंदगी मे कभी उम्मीद को नही खोना चाहियेजिंदगी मे कभी उम्मीद को नही खोना चाहिये, क्योकि जिंदगी मे चमत्कार होना कोई नई बात नही है। शुभ प्रभात!

जो रास्तों पर चलना जानते हैजो रास्तों पर चलना जानते है, वो किसी भी मंज़िल तक पहुंच सकते है। शुभ प्रभात!

ज़िंदगी को आसान नहीं अपने आप को मजबूत बनाओज़िंदगी को आसान नहीं अपने आप को मजबूत बनाओ। शुभ प्रभात!

अपने आपको भी खुश रखियेअपने आपको भी खुश रखिये, जब आप खुश रहेंगे तभी खुशियां बाँट पाएंगे। शुभ प्रभात!

हो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न होहो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न हो, लेकिन हर दिन में कुछ न कुछ अच्छा अवश्य होता है। शुभ प्रभात!

हर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता हैहर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता है। शुभ प्रभात!

जो अपनी मन की स्थिति बदल लेता हैजो अपनी मन की स्थिति बदल लेता है, फिर वो अपनी ज़िंदगी की परिस्थिति भी बदल लेता है। शुभ प्रभात!

सुबह की ज़िंदगी हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरहसुबह की ज़िंदगी, हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरह होती है। शुभ प्रभात!

प्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों कीप्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों की नई सौगात लेकर आएं। शुभ प्रभात!

ख़त्म होने जैसा ज़िंदगी में कुछ नहीं होताख़त्म होने जैसा ज़िंदगी में कुछ नहीं होता, हमेशा एक नई सुबह आपका इंतजार करती है। शुभ प्रभात!

ख़ुश रहने का राज़ यही है कि जहां हो उसे स्वीकार करोख़ुश रहने का राज़ यही है कि जहां हो उसे स्वीकार करो, हर लम्हे को जी भर के जियो। शुभ प्रभात!

आपका दिन फूलों की तरह महकता रहेआपका दिन फूलों की तरह महकता रहे। शुभ प्रभात!

जो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते हैजो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते है, वही अक्सर मंजिल तक पहुंचते है। शुभ प्रभात!

ज्ञान आपको जहां से मिले प्राप्त करते रहोज्ञान आपको जहां से मिले प्राप्त करते रहो क्योकि ज्ञान का से बढ़कर तुम्हारा कोई साथी नही है। शुभ प्रभात!

यदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर हैयदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर है। शुभ प्रभात!

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं मेंउदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में, लेकिन बिना वज़ह के ख़ुश रहने का मज़ा ही कुछ और है, इसलिए हमेशा खुश रहो। शुभ प्रभात!

दुख को सुख में बदलते रहिएदुख को सुख में बदलते रहिए, धीरे-धीरे ही सही लेकिन चलते रहिए। शुभ प्रभात!


Categories