Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Morning Quotes in Hindi & English Good Morning Quotes in Hindi - गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी

सुबह की ज़िंदगी हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरह

सुबह की ज़िंदगी हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरहसुबह की ज़िंदगी, हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरह होती है। शुभ प्रभात!

दुख को सुख में बदलते रहिएदुख को सुख में बदलते रहिए, धीरे-धीरे ही सही लेकिन चलते रहिए। शुभ प्रभात!

ख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगीख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगी, मगर खुश होकर काम करोगे तो ख़ुशी जरूर मिलेगी। शुभ प्रभात!

कुछ ऐसा कर की सुबह की धूप पर तेरा दस्तखत होकुछ ऐसा कर की सुबह की धूप पर तेरा दस्तखत हो। शुभ प्रभात!

चिराग की तरह रौशन करोचिराग की तरह रौशन करो, अपने नहीं तो अपनों के काम तो आओगे। शुभ प्रभात!

कुछ कर हल होगा सुबह नहीं तो किसी शाम होगाकुछ कर हल होगा, सुबह नहीं तो किसी शाम होगा। शुभ प्रभात!

खुद पर उस मेहनत के लिए गर्व करो जो तुम कर सकते होखुद पर उस मेहनत के लिए गर्व करो, जो तुम कर सकते हो। आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

हर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता हैहर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता है। शुभ प्रभात!

सुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे हैसुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे है, दोनों मांगने पर नहीं समय पर जागने से मिलते है। शुभ प्रभात!

अगर तुम में काबिलियत है तो ज़िंदगी सेअगर तुम में काबिलियत है तो ज़िंदगी से अपने हिस्से की ख़ुशी मांग लो। शुभ प्रभात!

जो इस दुनिया में बिखरने से डरते हैजो इस दुनिया में बिखरने से डरते है, वो कभी भी निखर नहीं सकते। शुभ प्रभात!

यदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर हैयदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर है। शुभ प्रभात!

ज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताएज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताए। शुभ प्रभात!

हर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती हैहर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

जिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता हैजिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता है, आज नहीं तो कल उनके सपने जरूर पूरे होंगे। शुभ प्रभात!

सुबह की ज़िंदगी हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरहसुबह की ज़िंदगी, हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरह होती है। शुभ प्रभात!

ज्ञान आपको जहां से मिले प्राप्त करते रहोज्ञान आपको जहां से मिले प्राप्त करते रहो क्योकि ज्ञान का से बढ़कर तुम्हारा कोई साथी नही है। शुभ प्रभात!

जो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते हैजो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते है, वही अक्सर मंजिल तक पहुंचते है। शुभ प्रभात!

कोई तुम्हें सुझाव दे सकता है लेकिन समाधानकोई तुम्हें सुझाव दे सकता है, लेकिन समाधान तुम्हें खुद ढूंढना पड़ेगा। शुभ प्रभात!

प्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों कीप्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों की नई सौगात लेकर आएं। शुभ प्रभात!

किसी का आना भी जीवन में सुबह की पहली किरणकिसी का आना भी जीवन में सुबह की पहली किरण की तरह होता है। शुभ प्रभात!


Categories