Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Morning Quotes in Hindi & English Good Morning Quotes in Hindi - गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी

हो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न हो

हो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न होहो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न हो, लेकिन हर दिन में कुछ न कुछ अच्छा अवश्य होता है। शुभ प्रभात!

अगर तुम में काबिलियत है तो ज़िंदगी सेअगर तुम में काबिलियत है तो ज़िंदगी से अपने हिस्से की ख़ुशी मांग लो। शुभ प्रभात!

जो इस दुनिया में बिखरने से डरते हैजो इस दुनिया में बिखरने से डरते है, वो कभी भी निखर नहीं सकते। शुभ प्रभात!

जिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता हैजिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता है, आज नहीं तो कल उनके सपने जरूर पूरे होंगे। शुभ प्रभात!

जो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते हैजो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते है, वही अक्सर मंजिल तक पहुंचते है। शुभ प्रभात!

प्रत्येक सुबह आपको ये बताती है किप्रत्येक सुबह आपको ये बताती है कि आपके जीवन का लक्ष्य अभी पूरा नही हुआ है। शुभ प्रभात!

जो आपको मिला है वो सबको नहीं मिलाजो आपको मिला है, वो सबको नहीं मिला, इसीलिए अपने आप की क़द्र करें। शुभ प्रभात!

हर नई सुबह एक नया मौका लेकर आती हैहर नई सुबह एक नया मौका लेकर आती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

चिराग की तरह रौशन करोचिराग की तरह रौशन करो, अपने नहीं तो अपनों के काम तो आओगे। शुभ प्रभात!

प्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों कीप्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों की नई सौगात लेकर आएं। शुभ प्रभात!

बीता कल नही बदला जा सकता पर आने वाला कल अभी भी आपके हाँथ में हैबीता कल नही बदला जा सकता पर आने वाला कल अभी भी आपके हाँथ में है। शुभ प्रभात!

सुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे हैसुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे है, दोनों मांगने पर नहीं समय पर जागने से मिलते है। शुभ प्रभात!

हर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता हैहर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता है। शुभ प्रभात!

हर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती हैहर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

ज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताएज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताए। शुभ प्रभात!

सुबह की ज़िंदगी हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरहसुबह की ज़िंदगी, हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरह होती है। शुभ प्रभात!

ख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगीख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगी, मगर खुश होकर काम करोगे तो ख़ुशी जरूर मिलेगी। शुभ प्रभात!

कुछ कर गुज़रने वाले लोग मांगने पर नहींकुछ कर गुज़रने वाले लोग मांगने पर नहीं, सुबह जागने और मेहनत करने पर विश्वास करते है। शुभ प्रभात!

अगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदलेअगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदले तो सबसे पहले आपको उठना होगा। शुभ प्रभात!

अगर जिंदगी में कुछ पाना चाहते होअगर जिंदगी में कुछ पाना चाहते हो तो अपने तरीके बदलिए, इरादे नहीं। शुभ प्रभात!

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं मेंउदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में, लेकिन बिना वज़ह के ख़ुश रहने का मज़ा ही कुछ और है, इसलिए हमेशा खुश रहो। शुभ प्रभात!


Categories