Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Morning Quotes in Hindi & English Good Morning Quotes in Hindi - गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं मेंउदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में, लेकिन बिना वज़ह के ख़ुश रहने का मज़ा ही कुछ और है, इसलिए हमेशा खुश रहो। शुभ प्रभात!

जो रास्तों पर चलना जानते हैजो रास्तों पर चलना जानते है, वो किसी भी मंज़िल तक पहुंच सकते है। शुभ प्रभात!

यदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर हैयदि आपका मन सुन्दर है तो आपके लिए सारा संसार सुन्दर है। शुभ प्रभात!

हो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न होहो सकता है हमारा हर दिन अच्छा न हो, लेकिन हर दिन में कुछ न कुछ अच्छा अवश्य होता है। शुभ प्रभात!

जो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते हैजो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते है, वही अक्सर मंजिल तक पहुंचते है। शुभ प्रभात!

कुछ ऐसा कर की सुबह की धूप पर तेरा दस्तखत होकुछ ऐसा कर की सुबह की धूप पर तेरा दस्तखत हो। शुभ प्रभात!

आपकी हर सुबह आप पर ही निर्भर करती हैआपकी हर सुबह आप पर ही निर्भर करती है, की आप कितना अच्छा बनाना चाहते है। शुभ प्रभात!

आपका दिन फूलों की तरह महकता रहेआपका दिन फूलों की तरह महकता रहे। शुभ प्रभात!

कुछ कर हल होगा सुबह नहीं तो किसी शाम होगाकुछ कर हल होगा, सुबह नहीं तो किसी शाम होगा। शुभ प्रभात!

जो अपनी मन की स्थिति बदल लेता हैजो अपनी मन की स्थिति बदल लेता है, फिर वो अपनी ज़िंदगी की परिस्थिति भी बदल लेता है। शुभ प्रभात!

सुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे हैसुबह और कामयाबी दोनों एक जैसे है, दोनों मांगने पर नहीं समय पर जागने से मिलते है। शुभ प्रभात!

प्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों कीप्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों की नई सौगात लेकर आएं। शुभ प्रभात!

हर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती हैहर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं मेंउदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में, लेकिन बिना वज़ह के ख़ुश रहने का मज़ा ही कुछ और है, इसलिए हमेशा खुश रहो। शुभ प्रभात!

वक्त और ईश्वर पर भरोसा रखो आपकी दुआवक्त और ईश्वर पर भरोसा रखो, आपकी दुआ जरूर क़बूल होगी। शुभ प्रभात!

ख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगीख़ुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगी, मगर खुश होकर काम करोगे तो ख़ुशी जरूर मिलेगी। शुभ प्रभात!

अगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदलेअगर आप चाहते हो कि आपके सपने हक़ीक़त में बदले तो सबसे पहले आपको उठना होगा। शुभ प्रभात!

हर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता हैहर दिन शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ दिन होता है। शुभ प्रभात!

जिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता हैजिन्हें अपने आप पर भरोसा होता है उन्हें पता होता है, आज नहीं तो कल उनके सपने जरूर पूरे होंगे। शुभ प्रभात!

मेहनत करने वालों के लिए हर सुबह चमत्कार की तरह ही हैमेहनत करने वालों के लिए हर सुबह चमत्कार की तरह ही है। शुभ प्रभात!

आपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगीआपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगी, यह कोई चिट्ठी नहीं कि तुम दूसरों से लिखवा लो। शुभ प्रभात!


Categories