Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Morning Quotes in Hindi & English Good Morning Quotes in Hindi - गुड मॉर्निंग कोट्स इन हिंदी

एक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच का

एक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच काएक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच का फ़र्क होता है। शुभ प्रभात!

ज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताएज़िन्दगी बहुत छोटी है इसे ख़ुश रहकर बिताए। शुभ प्रभात!

जिंदगी मे कभी उम्मीद को नही खोना चाहियेजिंदगी मे कभी उम्मीद को नही खोना चाहिये, क्योकि जिंदगी मे चमत्कार होना कोई नई बात नही है। शुभ प्रभात!

ख़ुश रहने का राज़ यही है कि जहां हो उसे स्वीकार करोख़ुश रहने का राज़ यही है कि जहां हो उसे स्वीकार करो, हर लम्हे को जी भर के जियो। शुभ प्रभात!

कुछ कर हल होगा सुबह नहीं तो किसी शाम होगाकुछ कर हल होगा, सुबह नहीं तो किसी शाम होगा। शुभ प्रभात!

मेहनत करने वालों के लिए हर सुबह चमत्कार की तरह ही हैमेहनत करने वालों के लिए हर सुबह चमत्कार की तरह ही है। शुभ प्रभात!

जो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते हैजो अपने कदमों की काबिलियत पर विश्वास रखते है, वही अक्सर मंजिल तक पहुंचते है। शुभ प्रभात!

प्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों कीप्रातःकाल की सूरज की यह किरणें आपके जीवन में खुशियों की नई सौगात लेकर आएं। शुभ प्रभात!

एक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच काएक बुरे दिन और एक अच्छे दिन में बस आपकी सोच का फ़र्क होता है। शुभ प्रभात!

हर नई सुबह एक नया मौका लेकर आती हैहर नई सुबह एक नया मौका लेकर आती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

ख़ुद भी ख़ुश रहो और अपने चारों तरफ़ भी खुशियाँ फैलाओख़ुद भी ख़ुश रहो और अपने चारों तरफ़ भी खुशियाँ फैलाओ। ये ज़िन्दगी बहुत खूबसूरत है। शुभ प्रभात!

प्रत्येक सुबह आपको ये बताती है किप्रत्येक सुबह आपको ये बताती है कि आपके जीवन का लक्ष्य अभी पूरा नही हुआ है। शुभ प्रभात!

ज्ञान आपको जहां से मिले प्राप्त करते रहोज्ञान आपको जहां से मिले प्राप्त करते रहो क्योकि ज्ञान का से बढ़कर तुम्हारा कोई साथी नही है। शुभ प्रभात!

बीता कल नही बदला जा सकता पर आने वाला कल अभी भी आपके हाँथ में हैबीता कल नही बदला जा सकता पर आने वाला कल अभी भी आपके हाँथ में है। शुभ प्रभात!

उदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं मेंउदासियों की वज़ह तो बहुत है ज़िन्दगीं में, लेकिन बिना वज़ह के ख़ुश रहने का मज़ा ही कुछ और है, इसलिए हमेशा खुश रहो। शुभ प्रभात!

ख़त्म होने जैसा ज़िंदगी में कुछ नहीं होताख़त्म होने जैसा ज़िंदगी में कुछ नहीं होता, हमेशा एक नई सुबह आपका इंतजार करती है। शुभ प्रभात!

सुबह की ज़िंदगी हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरहसुबह की ज़िंदगी, हमारी ज़िंदगी में एक नए अवसर की तरह होती है। शुभ प्रभात!

हर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती हैहर सुबह अपने साथ नए विचार और नई ताक़त लाती है, आपका दिन शुभ हो। शुभ प्रभात!

जो इस दुनिया में बिखरने से डरते हैजो इस दुनिया में बिखरने से डरते है, वो कभी भी निखर नहीं सकते। शुभ प्रभात!

आपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगीआपको अपनी तकदीर खुद ही लिखनी होगी, यह कोई चिट्ठी नहीं कि तुम दूसरों से लिखवा लो। शुभ प्रभात!

दुख को सुख में बदलते रहिएदुख को सुख में बदलते रहिए, धीरे-धीरे ही सही लेकिन चलते रहिए। शुभ प्रभात!


Categories