Trending - Holi

Friday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Best Teacher's Day Wishes in Hindi & English Happy Teacher's Day Wishes in Hindi - हैप्पी टीचर्स डे विशेज इन हिंदी

क्या दूँ गुरु-दक्षिणा मन ही मन मैं सोचूं

क्या दूँ गुरु-दक्षिणा मन ही मन मैं सोचूंक्या दूँ गुरु-दक्षिणा मन ही मन मैं सोचूं, चुका न पाऊं ऋण मैं अगर जीवन भी अपना दे दूँ। Happy Teachers day!

हमें शिक्षित करने के लिए अपने जो कड़ी मेहनतहमें शिक्षित करने के लिए अपने जो कड़ी मेहनत और प्रयत्न किये हैं हम उसके सदा आभारी रहेंगे। Happy Teacher's Day!

गुरु का हाथ पारस है जिसके सर पर रख दियागुरु का हाथ पारस है, जिसके सर पर रख दिया, उसे ही चमका दिया। हैप्पी टीचर्स डे!

मेरे गुरु जी आपने मेरे अंधकारमय जीवन कोमेरे गुरु जी, आपने मेरे अंधकारमय जीवन को ज्ञान की ज्योति से प्रकाशित किया है। आपको शिक्षक दिवस मुबारक हो!

हमारे बचपन को यादगार और भविष्य को सफलहमारे बचपन को यादगार और भविष्य को सफल बनाने के लिए आपका आभार। शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं!

हमे शिक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत और प्रयत्न के लिएहमे शिक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत और प्रयत्न के लिए हम आपके सदा आभारी रहेंगे। हैप्पी टीचर्स डे!

माता-पिता की मूरत है गुरूमाता-पिता की मूरत है गुरू, इस कलयुग में भगवान की सूरत है गुरू। Happy Teacher's Day!

अ से अनार से लेकर जीवन का सार पढ़ाने वालेअ से अनार से लेकर जीवन का सार पढ़ाने वाले मेरे टीचर को टीचर्स डे की शुभकामनाएं।

क्या दूँ गुरु-दक्षिणा मन ही मन मैं सोचूंक्या दूँ गुरु-दक्षिणा मन ही मन मैं सोचूं, चुका न पाऊं ऋण मैं अगर जीवन भी अपना दे दूँ। Happy Teachers day!

सत्य न्याय के पाठ पर चलना शिक्षक हमें बताते हैसत्य न्याय के पाठ पर चलना, शिक्षक हमें बताते है, जीवन संघर्षों से लड़ना, शिक्षक हमें सिखाते है। Happy Teachers Day.

ज्ञान के दाता भाग्य के निर्माताज्ञान के दाता, भाग्य के निर्माता, गुरु है सफल जीवन के निर्माता। हैप्पी टीचर्स डे!

अपना ज्ञान का भण्डार हमारे साथ शेयर करने के लिएअपना ज्ञान का भण्डार हमारे साथ शेयर करने के लिए हम सदा आपके आभारी रहेंगे, Happy Teacher's Day.

हमे शिक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत और प्रयत्न के लिएहमे शिक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत और प्रयत्न के लिए हम आपके सदा आभारी रहेंगे, Happy Teacher's Day.

समाज की परिधि से हटकर मुझे एक अच्छा इंसान बनाने के लिए शुक्रियासमाज की परिधि से हटकर मुझे एक अच्छा इंसान बनाने के लिए शुक्रिया। हैप्पी टीचर्स डे!

मेरे गणित के सवाल मेरे दिल की उलझन मेरे गणित के सवाल, मेरे दिल की उलझन और मेरे भविष्य की समस्याएं सुलझाने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद। हैप्पी टीचर्स डे।

भगवान ने दी जिंदगी माँ-बाप ने दिया प्यारभगवान ने दी जिंदगी, माँ-बाप ने दिया प्यार, पर सीखने और पढ़ाई के लिए ए गुरु हम है तेरे शुक्रगुजार। Happy Teacher's Day!

मैं स्वयं को भाग्यशाली महसूस करता हूंमैं स्वयं को भाग्यशाली महसूस करता हूं, जो मुझे शिक्षक के रूप में आप मिले। हैप्पी टीचर्स डे!

मेरी हर मुसीबत और संघर्षों को आसान बनाने वालेमेरी हर मुसीबत और संघर्षों को आसान बनाने वाले सबसे बेहतरीन टीचर को टीचर्स डे की शुभकामनाएं।

अनेक विद्यार्थियों को पढ़ाकर राष्ट्र निर्माण करने वालेअनेक विद्यार्थियों को पढ़ाकर राष्ट्र निर्माण करने वाले सभी शिक्षकों को टीचर्स डे मुबारक हो। हैप्पी टीचर्स डे!

मेरे जीवन में आने वाले हर एक शिक्षक को शत-शत नमनमेरे जीवन में आने वाले हर एक शिक्षक को शत-शत नमन, Happy Teachers Day.

मुश्किल डगर में जिसने हाथ ना छोड़ामुश्किल डगर में जिसने हाथ ना छोड़ा, जब भी मैं हार मानने वाला था, तभी गुरु ने मुझे संभाला। शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं!


Categories