Trending - Holi

Thursday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Father's Day Quotes Happy Father's day Quotes in Hindi - हैप्पी फादर्स डे कोट्स

पिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न हों

पिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न होंपिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न हों, हकीकत में हमारे लिए अनमोल मोती होते है।

एक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता हैएक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता है।

पिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती हैपिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती है लेकिन अपने नीचे सबको सुरक्षित रखती है।

मेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है क्योंकि पितामेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है, क्योंकि पिता मेरे हरदम साथ जो होते है।

दुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाईदुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाई कभी अपने बच्चों पर नहीं आने देते है।

भगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन काभगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन का सबसे अच्छा उपहार दिया है।

बस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखाबस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखा, और वो मेरा पापा था।

वो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच मेंवो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच में चट्टान की तरह खड़े रहते है।

पापा आप मेरा वो गुरूर है जो कोई भी कभी भी नहीं तोड़ सकतापापा आप मेरा वो गुरूर है जो कोई भी कभी भी नहीं तोड़ सकता।

पिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती हैपिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती है जब उसकी पहचान बच्चों के काम से होने लगती है।

पिता इस धरती पर ईश्वर का साकार स्वरूप हैपिता इस धरती पर ईश्वर का साकार स्वरूप है।

दिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्रदिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्र वो शख्स और कोई नहीं वो पिता है।

पिता वो अनमोल रिश्ता होता है जिसके गुस्से में प्यार होता हैपिता वो अनमोल रिश्ता होता है, जिसके गुस्से में प्यार होता है और डांट में अपनापन होता है।

सपने खुशियों के भले ही हम देखे लेकिन उसे पूरा करने का जिम्मासपने खुशियों के भले ही हम देखे लेकिन उसे पूरा करने का जिम्मा पिता ही तो उठाते है।

मेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता हैमेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता है, उन्होंने मुझपर विश्वास किया।

एक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों कोएक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों को जीतते हुए देखकर खुश होता है।

जिस मजबूत नींव पर मेरे पैर टिके हैजिस मजबूत नींव पर मेरे पैर टिके है, वो कुछ और नहीं पिताजी के कंधे है।

जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं हैएक बात हमेशा याद रखनी चाहिए, जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं है, पिता सदा हमारा ध्यान रखते है, और निस्वार्थ प्यार करते है।

चाहे कितने अलार्म लगा लो सुबह उठाने के लिए एक पापा की आवाज़चाहे कितने अलार्म लगा लो, सुबह उठाने के लिए एक पापा की आवाज़ ही काफी है।

मेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियांमेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियां सहते है मेरे पापा।

पिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न होंपिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न हों, हकीकत में हमारे लिए अनमोल मोती होते है।


Categories