Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Father's Day Quotes Happy Father's day Quotes in Hindi - हैप्पी फादर्स डे कोट्स

मेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियां

मेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियांमेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियां सहते है मेरे पापा।

पिता वो अनमोल रिश्ता होता है जिसके गुस्से में प्यार होता हैपिता वो अनमोल रिश्ता होता है, जिसके गुस्से में प्यार होता है और डांट में अपनापन होता है।

पिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती हैपिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती है लेकिन अपने नीचे सबको सुरक्षित रखती है।

आपके बारे में क्या कहूँ पापाआपके बारे में क्या कहूँ पापा, मेरी तो पहचान ही आपसे शुरू होती है।

खुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखेखुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखे, लेकिन मेरे पापा ने मेरे पैर में कभी कंकड़ भी न चुभने दिया।

बस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखाबस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखा, और वो मेरा पापा था।

वो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच मेंवो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच में चट्टान की तरह खड़े रहते है।

दिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्रदिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्र वो शख्स और कोई नहीं वो पिता है।

एक अच्छा आदमी और एक अच्छा पिता कैसा होता हैएक अच्छा आदमी और एक अच्छा पिता कैसा होता है, यदि यह चुनना हो तो वो आप होंगे।

एक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों कोएक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों को जीतते हुए देखकर खुश होता है।

आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैआप दुनिया के सबसे अच्छे पिता है, आज भी मुझे जब भी किसी चीज के सपोर्ट या सलाह की जरूरत होती है तो आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहते है।

दुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाईदुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाई कभी अपने बच्चों पर नहीं आने देते है।

हमारी खुशियों के लिए आज भी पापा अपनी इच्छाओं को कुर्बानहमारी खुशियों के लिए आज भी पापा अपनी इच्छाओं को कुर्बान कर देते है।

पिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न होंपिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न हों, हकीकत में हमारे लिए अनमोल मोती होते है।

पिता नीम के पेड़ जैसा होता है उसके पत्ते भले ही कड़वे होंपिता नीम के पेड़ जैसा होता है, उसके पत्ते भले ही कड़वे हों पर वो ठंडी छाया देता है।

इस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चेइस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चे उससे भी अधिक तरक्की करें।

एक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता हैएक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता है।

पिता इस धरती पर ईश्वर का साकार स्वरूप हैपिता इस धरती पर ईश्वर का साकार स्वरूप है।

मेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियांमेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियां सहते है मेरे पापा।

मेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है क्योंकि पितामेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है, क्योंकि पिता मेरे हरदम साथ जो होते है।

जेब में चाहे कुछ भी नहीं हो लेकिन एक पिताजेब में चाहे कुछ भी नहीं हो, लेकिन एक पिता अपने बच्चों को कभी मना नहीं करता।


Categories