Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Father's Day Quotes Happy Father's day Quotes in Hindi - हैप्पी फादर्स डे कोट्स

एक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों को

एक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों कोएक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों को जीतते हुए देखकर खुश होता है।

जब बड़े हुए तब एहसास हुआ कि पापा हर बात सही बोलते थेजब बड़े हुए तब एहसास हुआ कि पापा हर बात सही बोलते थे, बस हम ही नादान थे जो समझ नहीं पाते थे।

दुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाईदुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाई कभी अपने बच्चों पर नहीं आने देते है।

आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैआप दुनिया के सबसे अच्छे पिता है, आज भी मुझे जब भी किसी चीज के सपोर्ट या सलाह की जरूरत होती है तो आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहते है।

बस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखाबस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखा, और वो मेरा पापा था।

पिता इस धरती पर ईश्वर का साकार स्वरूप हैपिता इस धरती पर ईश्वर का साकार स्वरूप है।

पिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती हैपिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती है लेकिन अपने नीचे सबको सुरक्षित रखती है।

मेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता हैमेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता है, उन्होंने मुझपर विश्वास किया।

आपके बारे में क्या कहूँ पापाआपके बारे में क्या कहूँ पापा, मेरी तो पहचान ही आपसे शुरू होती है।

वो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच मेंवो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच में चट्टान की तरह खड़े रहते है।

मेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है क्योंकि पितामेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है, क्योंकि पिता मेरे हरदम साथ जो होते है।

पिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती हैपिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती है जब उसकी पहचान बच्चों के काम से होने लगती है।

दिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्रदिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्र वो शख्स और कोई नहीं वो पिता है।

जिस मजबूत नींव पर मेरे पैर टिके हैजिस मजबूत नींव पर मेरे पैर टिके है, वो कुछ और नहीं पिताजी के कंधे है।

एक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों कोएक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों को जीतते हुए देखकर खुश होता है।

पापा आप मेरा वो गुरूर है जो कोई भी कभी भी नहीं तोड़ सकतापापा आप मेरा वो गुरूर है जो कोई भी कभी भी नहीं तोड़ सकता।

खुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखेखुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखे, लेकिन मेरे पापा ने मेरे पैर में कभी कंकड़ भी न चुभने दिया।

पिता वो अनमोल रिश्ता होता है जिसके गुस्से में प्यार होता हैपिता वो अनमोल रिश्ता होता है, जिसके गुस्से में प्यार होता है और डांट में अपनापन होता है।

भगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन काभगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन का सबसे अच्छा उपहार दिया है।

इस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चेइस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चे उससे भी अधिक तरक्की करें।

पिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न होंपिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न हों, हकीकत में हमारे लिए अनमोल मोती होते है।


Categories