Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Father's Day Quotes Happy Father's day Quotes in Hindi - हैप्पी फादर्स डे कोट्स

इस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चे

इस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चेइस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चे उससे भी अधिक तरक्की करें।

वह पिता ही है जो हमारे सपनों को पूरा करने के लिएवह पिता ही है जो हमारे सपनों को पूरा करने के लिए अपने सपनों को भूल जाता है।

जब बड़े हुए तब एहसास हुआ कि पापा हर बात सही बोलते थेजब बड़े हुए तब एहसास हुआ कि पापा हर बात सही बोलते थे, बस हम ही नादान थे जो समझ नहीं पाते थे।

भगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन काभगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन का सबसे अच्छा उपहार दिया है।

पिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती हैपिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती है जब उसकी पहचान बच्चों के काम से होने लगती है।

एक अच्छा आदमी और एक अच्छा पिता कैसा होता हैएक अच्छा आदमी और एक अच्छा पिता कैसा होता है, यदि यह चुनना हो तो वो आप होंगे।

पिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती हैपिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती है लेकिन अपने नीचे सबको सुरक्षित रखती है।

दिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्रदिमाग में दुनिया भर की टेंशन और दिल में सिर्फ अपने बच्चों की फ़िक्र वो शख्स और कोई नहीं वो पिता है।

एक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों कोएक पिता ही है जो खुद हारकर भी अपने बच्चों को जीतते हुए देखकर खुश होता है।

आपके बारे में क्या कहूँ पापाआपके बारे में क्या कहूँ पापा, मेरी तो पहचान ही आपसे शुरू होती है।

मेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता हैमेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता है, उन्होंने मुझपर विश्वास किया।

पिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न होंपिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न हों, हकीकत में हमारे लिए अनमोल मोती होते है।

दुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाईदुःख चाहे कितना भी आये लेकिन एक पिता दुःख की परछाई कभी अपने बच्चों पर नहीं आने देते है।

पिता नीम के पेड़ जैसा होता है उसके पत्ते भले ही कड़वे होंपिता नीम के पेड़ जैसा होता है, उसके पत्ते भले ही कड़वे हों पर वो ठंडी छाया देता है।

इस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चेइस संसार में एक पिता ही है जो चाहता है कि उसके बच्चे उससे भी अधिक तरक्की करें।

वो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच मेंवो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच में चट्टान की तरह खड़े रहते है।

खुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखेखुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखे, लेकिन मेरे पापा ने मेरे पैर में कभी कंकड़ भी न चुभने दिया।

आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैआप दुनिया के सबसे अच्छे पिता है, आज भी मुझे जब भी किसी चीज के सपोर्ट या सलाह की जरूरत होती है तो आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहते है।

एक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता हैएक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता है।

पिता वो अनमोल रिश्ता होता है जिसके गुस्से में प्यार होता हैपिता वो अनमोल रिश्ता होता है, जिसके गुस्से में प्यार होता है और डांट में अपनापन होता है।

मेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियांमेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियां सहते है मेरे पापा।


Categories