Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Father's Day Quotes Happy Father's day Quotes in Hindi - हैप्पी फादर्स डे कोट्स

हमारी खुशियों के लिए आज भी पापा अपनी इच्छाओं को कुर्बान

हमारी खुशियों के लिए आज भी पापा अपनी इच्छाओं को कुर्बानहमारी खुशियों के लिए आज भी पापा अपनी इच्छाओं को कुर्बान कर देते है।

बस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखाबस एक ही सहारा था जिसके वजह से दुनिया में जीना सीखा, और वो मेरा पापा था।

पिता नीम के पेड़ जैसा होता है उसके पत्ते भले ही कड़वे होंपिता नीम के पेड़ जैसा होता है, उसके पत्ते भले ही कड़वे हों पर वो ठंडी छाया देता है।

पिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती हैपिता घर की उस छत की तरह है जो स्वयं तो सभी कठिनाइयां सहती है लेकिन अपने नीचे सबको सुरक्षित रखती है।

मेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियांमेरी छोटी सी इच्छा पूरी करने के लिए न जाने कितनी परेशानियां सहते है मेरे पापा।

पिता वो अनमोल रिश्ता होता है जिसके गुस्से में प्यार होता हैपिता वो अनमोल रिश्ता होता है, जिसके गुस्से में प्यार होता है और डांट में अपनापन होता है।

पिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न होंपिता के शब्द दिखने में चाहे कितने भी कड़वे क्यों न हों, हकीकत में हमारे लिए अनमोल मोती होते है।

जेब में चाहे कुछ भी नहीं हो लेकिन एक पिताजेब में चाहे कुछ भी नहीं हो, लेकिन एक पिता अपने बच्चों को कभी मना नहीं करता।

जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं हैएक बात हमेशा याद रखनी चाहिए, जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं है, पिता सदा हमारा ध्यान रखते है, और निस्वार्थ प्यार करते है।

पिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती हैपिता को ख़ुशी उस समय दोगुनी हो जाती है जब उसकी पहचान बच्चों के काम से होने लगती है।

वह पिता ही है जो हमारे सपनों को पूरा करने के लिएवह पिता ही है जो हमारे सपनों को पूरा करने के लिए अपने सपनों को भूल जाता है।

मेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है क्योंकि पितामेरी हर ख्वाहिश कबूल होती है, क्योंकि पिता मेरे हरदम साथ जो होते है।

मेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता हैमेरे पिता ने मुझे सबसे महान तोहफा दिया जो कोई किसी को दे सकता है, उन्होंने मुझपर विश्वास किया।

खुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखेखुद के पाँव के छाले कभी नहीं देखे, लेकिन मेरे पापा ने मेरे पैर में कभी कंकड़ भी न चुभने दिया।

एक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता हैएक पिता सौ शिक्षकों से बड़ा होता है।

एक अच्छा आदमी और एक अच्छा पिता कैसा होता हैएक अच्छा आदमी और एक अच्छा पिता कैसा होता है, यदि यह चुनना हो तो वो आप होंगे।

चाहे कितने अलार्म लगा लो सुबह उठाने के लिए एक पापा की आवाज़चाहे कितने अलार्म लगा लो, सुबह उठाने के लिए एक पापा की आवाज़ ही काफी है।

आपके बारे में क्या कहूँ पापाआपके बारे में क्या कहूँ पापा, मेरी तो पहचान ही आपसे शुरू होती है।

भगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन काभगवान ने मुझे आप जैसा पिता देकर मुझे जीवन का सबसे अच्छा उपहार दिया है।

वो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच मेंवो मेरे पिता ही है जो मेरे और परेशानियों के बीच में चट्टान की तरह खड़े रहते है।

हमारी खुशियों के लिए आज भी पापा अपनी इच्छाओं को कुर्बानहमारी खुशियों के लिए आज भी पापा अपनी इच्छाओं को कुर्बान कर देते है।


Categories