Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

अपनी आंखें बंद करो मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखो

अपनी आंखें बंद करो मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखोअपनी आंखें बंद करो, मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखो। Good Night!

चाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही हैचाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही है। शुभ रात्रि!

ख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आयेख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आये, पता नहीं पलके झुकाए बगैर कब तक सो पाएंगे। शुभ रात्रि!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

नींद आती है पर हम सोते नहीं हैनींद आती है पर हम सोते नहीं है, रात भर जागने वाले बेवफा होते नहीं है। Good Night!

चाँद की चांदनी आपके आँगन को सजाएचाँद की चांदनी आपके आँगन को सजाए, आपकी नींद में प्यारे-प्यारे ख्वाब आए, और आप रात में भी धीरे-धीरे से मुस्कुराएं। शुभ रात्रि!

एक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती हैएक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती है। Good Night!

अपनों से मिलना और बोलचाल जरूरी हैअपनों से मिलना और बोलचाल जरूरी है, वरना कितना भी पेंट करवा लो,
दीवारें कभी नहीं बोलती। Good Night!

मैं आपको दिल की हर धड़कन के साथ याद करता हूँमैं आपको दिल की हर धड़कन के साथ याद करता हूँ, हर दिन, हर पल। Good Night!

जब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूंजब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं अपने सारे सपने सच होते देखता हूं। शुभ रात्रि!

चाँद पर है लाइट अब हो गयी है नाईटचाँद पर है लाइट, अब हो गयी है नाईट, तो बंद करो अब ट्यूबलाइट, और प्यार से बोलो गुड नाईट। Good Night!

मैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकतामैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए मुझे अब इसमें देरी नहीं करनी चाहिए। शुभ रात्रि!

जैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात हैजैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात है, तेरा मुझसे भी मिलना गज़ब बात है। शुभ रात्रि!

जरा ऊपर देखो हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे हैजरा ऊपर देखो, हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे है। Good Night!

पल भर के तेरे साथ में जो सुकून मिला थापल भर के तेरे साथ में जो सुकून मिला था, काश वो पल मेरी ज़िन्दगी का आखरी पल होता। शुभ रात्रि!

हां में जानता हु पहरा है सख्त रातों काहां में जानता हु पहरा है सख्त रातों का, मगर यकीन है यही से निकलेगा काफिला तेरी यादो का। Good Night!

हर रात सिर्फ आपकी ही बात होती हैहर रात सिर्फ आपकी ही बात होती है, जब नज़रों से नजरें दो चार होती है। शुभ रात्रि!

क्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहेक्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहे, मैं बदल गया हूँ या आ गयी है रात। शुभ रात्रि!

रात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ हैरात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ है, चलो हम भी इसमे डूबकी लगाते है। शुभ रात्रि!

वजह नफरतों की तलाशी जाती है मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती हैवजह नफरतों की तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती है। Good Night!

आपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी होआपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी हो। शुभ रात्रि!


Categories