Trending - Holi

Saturday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

सोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही हो

सोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही होसोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही हो। Good Night!

चाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया हैचाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया है, डर मुझे अँधेरा का नहीं तुझे खोने का है। शुभ रात्रि!

काश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने  की बजाए आपके पास ही होताकाश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने की बजाए आपके पास ही होता। Good Night!

जब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूंजब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं अपने सारे सपने सच होते देखता हूं। शुभ रात्रि!

ना पैसा लगता है ना खर्चा लगता है एक बार स्माइल कीजिएना पैसा लगता है, ना खर्चा लगता है, एक बार स्माइल कीजिए बड़ा अच्छा लगता है। शुभ रात्रि!

जरा ऊपर देखो हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे हैजरा ऊपर देखो, हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे है। Good Night!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

ख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आयेख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आये, पता नहीं पलके झुकाए बगैर कब तक सो पाएंगे। शुभ रात्रि!

वादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगेवादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगे, रात भर अपने साथ चाँद पर ले जाओगे। Good Night!

नींद आती है पर हम सोते नहीं हैनींद आती है पर हम सोते नहीं है, रात भर जागने वाले बेवफा होते नहीं है। Good Night!

रात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ हैरात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ है, चलो हम भी इसमे डूबकी लगाते है। शुभ रात्रि!

अपनी आंखें बंद करो मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखोअपनी आंखें बंद करो, मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखो। Good Night!

चाँद पर है लाइट अब हो गयी है नाईटचाँद पर है लाइट, अब हो गयी है नाईट, तो बंद करो अब ट्यूबलाइट, और प्यार से बोलो गुड नाईट। Good Night!

आपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी होआपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी हो। शुभ रात्रि!

पहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहापहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहा। Good Night!

इस प्यारी सी रात मे प्यारी सी नींद से पहलेइस प्यारी सी रात मे, प्यारी सी नींद से पहले, प्यारे से सपनों की आशा मे, प्यारे से अपनों को मेरी तरफ से शुभ रात्रि। Good Night!

एक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती हैएक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती है। Good Night!

मेरी फ्यूचर पत्नी तुम जहां भी हो जल्दी सो जाया करोमेरी फ्यूचर पत्नी तुम जहां भी हो जल्दी सो जाया करो, ज्यादा ऑनलाइन रहने से आंखें खराब हो जाती है। Good Night!

हर चाँद तेरा होगा इस जग को तू अपना के तो देखहर चाँद तेरा होगा, इस जग को तू अपना के तो देख। Good Night!

वजह नफरतों की तलाशी जाती है मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती हैवजह नफरतों की तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती है। Good Night!

तुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँतुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँ, अपना हमसफ़र न सही तुम्हे मुसाफिर लिख दूँ। Good Night!


Categories