Trending - Holi

Saturday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

जितने भी लोगों से मैं मिला हूँ आप सबसे प्यारे हो

जितने भी लोगों से मैं मिला हूँ आप सबसे प्यारे होजितने भी लोगों से मैं मिला हूँ, आप सबसे प्यारे हो। Good Night!

चाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही हैचाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही है। शुभ रात्रि!

ख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आयेख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आये, पता नहीं पलके झुकाए बगैर कब तक सो पाएंगे। शुभ रात्रि!

तुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो मुझे आशा है कि तुम सोते हुएतुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो, मुझे आशा है कि तुम सोते हुए भी मुस्कुरा रहे होगे। शुभ रात्रि!

आपके सपने भी आपकी किस की तरह हो मीठे और मुलायमआपके सपने भी आपकी किस की तरह हो, मीठे और मुलायम। Good Night!

जरा ऊपर देखो हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे हैजरा ऊपर देखो, हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे है। Good Night!

हर रात सिर्फ आपकी ही बात होती हैहर रात सिर्फ आपकी ही बात होती है, जब नज़रों से नजरें दो चार होती है। शुभ रात्रि!

मैं अपनी हर रात यूं ही गुजार लेता हूँमैं अपनी हर रात यूं ही गुजार लेता हूँ, तुम्हारी यादों से चाँद शब्द उधार लेता हूँ। शुभ रात्रि!

जैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात हैजैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात है, तेरा मुझसे भी मिलना गज़ब बात है। शुभ रात्रि!

न चाहते हुए तुझे हासिल कर रहा हूं मैंन चाहते हुए तुझे हासिल कर रहा हूं मैं, पर याद रखना ये रात है कल दिन भी आएगा। Good Night!

चेहरा हसीं गुलाबो से मिलता जुलता हैचेहरा हसीं गुलाबो से मिलता जुलता है, नशा पीने से ज्यादा तुझे देखने से चढ़ता है। शुभ रात्रि!

चाँद पर है लाइट अब हो गयी है नाईटचाँद पर है लाइट, अब हो गयी है नाईट, तो बंद करो अब ट्यूबलाइट, और प्यार से बोलो गुड नाईट। Good Night!

हां में जानता हु पहरा है सख्त रातों काहां में जानता हु पहरा है सख्त रातों का, मगर यकीन है यही से निकलेगा काफिला तेरी यादो का। Good Night!

आपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी होआपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी हो। शुभ रात्रि!

सोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही होसोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही हो। Good Night!

जब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूंजब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं अपने सारे सपने सच होते देखता हूं। शुभ रात्रि!

चाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया हैचाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया है, डर मुझे अँधेरा का नहीं तुझे खोने का है। शुभ रात्रि!

रात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ हैरात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ है, चलो हम भी इसमे डूबकी लगाते है। शुभ रात्रि!

वजह नफरतों की तलाशी जाती है मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती हैवजह नफरतों की तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती है। Good Night!

सांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते होसांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते हो। Good Night!

ये चाँद मेरा है किसी और का नहींये चाँद मेरा है किसी और का नहीं, तू मेरी है किसी और की नहीं। Good Night!


Categories