Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

याद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही हैयाद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है, उनके सपनो की दुनिया में आप खो जाओ, आँख करो बंद ओर आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!

न चाहते हुए तुझे हासिल कर रहा हूं मैंन चाहते हुए तुझे हासिल कर रहा हूं मैं, पर याद रखना ये रात है कल दिन भी आएगा। Good Night!

चलो अब सोते है कल फ़िर एक कहानी लिखेंगेचलो अब सोते है, कल फ़िर एक कहानी लिखेंगे। शुभ रात्रि!

ये चाँद मेरा है किसी और का नहींये चाँद मेरा है किसी और का नहीं, तू मेरी है किसी और की नहीं। Good Night!

अपना दिल खोलो अपनी आँखें बंद करो और महसूस करोअपना दिल खोलो, अपनी आँखें बंद करो और महसूस करो कि मेरा प्यार तुम्हारे लिए आसमान तक पहुँच गया है। शुभ रात्रि!

ख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आयेख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आये, पता नहीं पलके झुकाए बगैर कब तक सो पाएंगे। शुभ रात्रि!

आपके सपने भी आपकी किस की तरह हो मीठे और मुलायमआपके सपने भी आपकी किस की तरह हो, मीठे और मुलायम। Good Night!

आपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी होआपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी हो। शुभ रात्रि!

जितने भी लोगों से मैं मिला हूँ आप सबसे प्यारे होजितने भी लोगों से मैं मिला हूँ, आप सबसे प्यारे हो। Good Night!

रात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ हैरात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ है, चलो हम भी इसमे डूबकी लगाते है। शुभ रात्रि!

जैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात हैजैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात है, तेरा मुझसे भी मिलना गज़ब बात है। शुभ रात्रि!

मैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकतामैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए मुझे अब इसमें देरी नहीं करनी चाहिए। शुभ रात्रि!

चाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही हैचाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही है। शुभ रात्रि!

तुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँतुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँ, अपना हमसफ़र न सही तुम्हे मुसाफिर लिख दूँ। Good Night!

हम जो तुम से मिले है इत्तेफाक थोड़ी ना हैहम जो तुम से मिले है इत्तेफाक थोड़ी ना है, मिलकर तुम्हें छोड़ दे मजाक थोड़ी ना है। Good Night!

चाँद की चांदनी आपके आँगन को सजाएचाँद की चांदनी आपके आँगन को सजाए, आपकी नींद में प्यारे-प्यारे ख्वाब आए, और आप रात में भी धीरे-धीरे से मुस्कुराएं। शुभ रात्रि!

काश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने  की बजाए आपके पास ही होताकाश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने की बजाए आपके पास ही होता। Good Night!

चाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया हैचाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया है, डर मुझे अँधेरा का नहीं तुझे खोने का है। शुभ रात्रि!

तेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर हैतेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर है, तेरे ख्यालों में जो मजा है वह नींद में कहां। शुभ रात्रि!

हर रात सिर्फ आपकी ही बात होती हैहर रात सिर्फ आपकी ही बात होती है, जब नज़रों से नजरें दो चार होती है। शुभ रात्रि!


Categories