Trending - Holi

Saturday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

वादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगे

वादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगेवादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगे, रात भर अपने साथ चाँद पर ले जाओगे। Good Night!

पहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहापहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहा। Good Night!

दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त को शुभ रात्रिदुनिया के सबसे अच्छे दोस्त को शुभ रात्रि, तुम्हारी मेरे दिल में एक ख़ास जगह है। शुभ रात्रि!

एक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती हैएक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती है। Good Night!

क्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहेक्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहे, मैं बदल गया हूँ या आ गयी है रात। शुभ रात्रि!

तुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँतुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँ, अपना हमसफ़र न सही तुम्हे मुसाफिर लिख दूँ। Good Night!

जब रात याद आउंगा मैं तब तकिए को सिर पे रखना तुमजब रात याद आउंगा मैं तब तकिए को सिर पे रखना तुम, और आंख बन्द करते हि तुझको छूकर गुज़रु मैं। शुभ रात्रि!

आपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी होआपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी हो। शुभ रात्रि!

ये चाँद मेरा है किसी और का नहींये चाँद मेरा है किसी और का नहीं, तू मेरी है किसी और की नहीं। Good Night!

हर चाँद तेरा होगा इस जग को तू अपना के तो देखहर चाँद तेरा होगा, इस जग को तू अपना के तो देख। Good Night!

क्या महक है तेरे फ़िज़ाओं में हर शाम तुझमे मेरा ज़िक्र छेड़ जाती हैक्या महक है तेरे फ़िज़ाओं में, हर शाम तुझमे मेरा ज़िक्र छेड़ जाती है। शुभ रात्रि!

चाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया हैचाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया है, डर मुझे अँधेरा का नहीं तुझे खोने का है। शुभ रात्रि!

तुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो मुझे आशा है कि तुम सोते हुएतुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो, मुझे आशा है कि तुम सोते हुए भी मुस्कुरा रहे होगे। शुभ रात्रि!

सांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते होसांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते हो। Good Night!

आपका तकिया नरम हो कम्बल गरम होआपका तकिया नरम हो, कम्बल गरम हो और आपका मन में मेरे ही प्यार भरे सपने आएं। Good Night!

चेहरा हसीं गुलाबो से मिलता जुलता हैचेहरा हसीं गुलाबो से मिलता जुलता है, नशा पीने से ज्यादा तुझे देखने से चढ़ता है। शुभ रात्रि!

चाँद पर है लाइट अब हो गयी है नाईटचाँद पर है लाइट, अब हो गयी है नाईट, तो बंद करो अब ट्यूबलाइट, और प्यार से बोलो गुड नाईट। Good Night!

याद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही हैयाद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है, उनके सपनो की दुनिया में आप खो जाओ, आँख करो बंद ओर आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!

इस प्यारी सी रात मे प्यारी सी नींद से पहलेइस प्यारी सी रात मे, प्यारी सी नींद से पहले, प्यारे से सपनों की आशा मे, प्यारे से अपनों को मेरी तरफ से शुभ रात्रि। Good Night!

अपना दिल खोलो अपनी आँखें बंद करो और महसूस करोअपना दिल खोलो, अपनी आँखें बंद करो और महसूस करो कि मेरा प्यार तुम्हारे लिए आसमान तक पहुँच गया है। शुभ रात्रि!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!


Categories