Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

हर रात सिर्फ आपकी ही बात होती है

हर रात सिर्फ आपकी ही बात होती हैहर रात सिर्फ आपकी ही बात होती है, जब नज़रों से नजरें दो चार होती है। शुभ रात्रि!

ये राते मुझे आगोश में ले रहीये राते मुझे आगोश में ले रही, नशा इस रात में है या मैं नशे में हूँ। शुभ रात्रि!

तेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर हैतेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर है, तेरे ख्यालों में जो मजा है वह नींद में कहां। शुभ रात्रि!

क्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहेक्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहे, मैं बदल गया हूँ या आ गयी है रात। शुभ रात्रि!

दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त को शुभ रात्रिदुनिया के सबसे अच्छे दोस्त को शुभ रात्रि, तुम्हारी मेरे दिल में एक ख़ास जगह है। शुभ रात्रि!

जरा ऊपर देखो हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे हैजरा ऊपर देखो, हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे है। Good Night!

मैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकतामैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए मुझे अब इसमें देरी नहीं करनी चाहिए। शुभ रात्रि!

काश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने  की बजाए आपके पास ही होताकाश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने की बजाए आपके पास ही होता। Good Night!

जब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूंजब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं अपने सारे सपने सच होते देखता हूं। शुभ रात्रि!

चाँद पर है लाइट अब हो गयी है नाईटचाँद पर है लाइट, अब हो गयी है नाईट, तो बंद करो अब ट्यूबलाइट, और प्यार से बोलो गुड नाईट। Good Night!

मेरी फ्यूचर पत्नी तुम जहां भी हो जल्दी सो जाया करोमेरी फ्यूचर पत्नी तुम जहां भी हो जल्दी सो जाया करो, ज्यादा ऑनलाइन रहने से आंखें खराब हो जाती है। Good Night!

तुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँतुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँ, अपना हमसफ़र न सही तुम्हे मुसाफिर लिख दूँ। Good Night!

एक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती हैएक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती है। Good Night!

तुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो मुझे आशा है कि तुम सोते हुएतुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो, मुझे आशा है कि तुम सोते हुए भी मुस्कुरा रहे होगे। शुभ रात्रि!

अपनी आंखें बंद करो मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखोअपनी आंखें बंद करो, मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखो। Good Night!

जैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात हैजैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात है, तेरा मुझसे भी मिलना गज़ब बात है। शुभ रात्रि!

पहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहापहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहा। Good Night!

याद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही हैयाद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है, उनके सपनो की दुनिया में आप खो जाओ, आँख करो बंद ओर आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!

ख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आयेख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आये, पता नहीं पलके झुकाए बगैर कब तक सो पाएंगे। शुभ रात्रि!

पल भर के तेरे साथ में जो सुकून मिला थापल भर के तेरे साथ में जो सुकून मिला था, काश वो पल मेरी ज़िन्दगी का आखरी पल होता। शुभ रात्रि!

मैं आपको दिल की हर धड़कन के साथ याद करता हूँमैं आपको दिल की हर धड़कन के साथ याद करता हूँ, हर दिन, हर पल। Good Night!


Categories