Trending - Holi

Saturday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

चाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही है

चाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही हैचाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही है। शुभ रात्रि!

याद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही हैयाद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है, उनके सपनो की दुनिया में आप खो जाओ, आँख करो बंद ओर आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!

चलो अब सोते है कल फ़िर एक कहानी लिखेंगेचलो अब सोते है, कल फ़िर एक कहानी लिखेंगे। शुभ रात्रि!

ख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आयेख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आये, पता नहीं पलके झुकाए बगैर कब तक सो पाएंगे। शुभ रात्रि!

सोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही होसोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही हो। Good Night!

हर चाँद तेरा होगा इस जग को तू अपना के तो देखहर चाँद तेरा होगा, इस जग को तू अपना के तो देख। Good Night!

सांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते होसांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते हो। Good Night!

चाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही हैचाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही है। शुभ रात्रि!

मैं अपनी हर रात यूं ही गुजार लेता हूँमैं अपनी हर रात यूं ही गुजार लेता हूँ, तुम्हारी यादों से चाँद शब्द उधार लेता हूँ। शुभ रात्रि!

क्या महक है तेरे फ़िज़ाओं में हर शाम तुझमे मेरा ज़िक्र छेड़ जाती हैक्या महक है तेरे फ़िज़ाओं में, हर शाम तुझमे मेरा ज़िक्र छेड़ जाती है। शुभ रात्रि!

तेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर हैतेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर है, तेरे ख्यालों में जो मजा है वह नींद में कहां। शुभ रात्रि!

आपका तकिया नरम हो कम्बल गरम होआपका तकिया नरम हो, कम्बल गरम हो और आपका मन में मेरे ही प्यार भरे सपने आएं। Good Night!

हां में जानता हु पहरा है सख्त रातों काहां में जानता हु पहरा है सख्त रातों का, मगर यकीन है यही से निकलेगा काफिला तेरी यादो का। Good Night!

वजह नफरतों की तलाशी जाती है मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती हैवजह नफरतों की तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती है। Good Night!

तुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँतुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँ, अपना हमसफ़र न सही तुम्हे मुसाफिर लिख दूँ। Good Night!

ये राते मुझे आगोश में ले रहीये राते मुझे आगोश में ले रही, नशा इस रात में है या मैं नशे में हूँ। शुभ रात्रि!

एक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती हैएक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती है। Good Night!

इस प्यारी सी रात मे प्यारी सी नींद से पहलेइस प्यारी सी रात मे, प्यारी सी नींद से पहले, प्यारे से सपनों की आशा मे, प्यारे से अपनों को मेरी तरफ से शुभ रात्रि। Good Night!

जब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूंजब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं अपने सारे सपने सच होते देखता हूं। शुभ रात्रि!

नींद आती है पर हम सोते नहीं हैनींद आती है पर हम सोते नहीं है, रात भर जागने वाले बेवफा होते नहीं है। Good Night!

जितने भी लोगों से मैं मिला हूँ आप सबसे प्यारे होजितने भी लोगों से मैं मिला हूँ, आप सबसे प्यारे हो। Good Night!


Categories