Trending - Holi

Friday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes Good Night Love Quotes in Hindi

Good Night Love Quotes in Hindi - गुड नाईट लव कोट्स इन हिंदी

Share :


इस प्यारी सी रात मे प्यारी सी नींद से पहलेइस प्यारी सी रात मे, प्यारी सी नींद से पहले, प्यारे से सपनों की आशा मे, प्यारे से अपनों को मेरी तरफ से शुभ रात्रि। Good Night!

अपनी आंखें बंद करो मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखोअपनी आंखें बंद करो, मन को शांत करो और प्यारे प्यारे सपने देखो। Good Night!

हर चाँद तेरा होगा इस जग को तू अपना के तो देखहर चाँद तेरा होगा, इस जग को तू अपना के तो देख। Good Night!

मैं आपको दिल की हर धड़कन के साथ याद करता हूँमैं आपको दिल की हर धड़कन के साथ याद करता हूँ, हर दिन, हर पल। Good Night!

न चाहते हुए तुझे हासिल कर रहा हूं मैंन चाहते हुए तुझे हासिल कर रहा हूं मैं, पर याद रखना ये रात है कल दिन भी आएगा। Good Night!

आपके सपने भी आपकी किस की तरह हो मीठे और मुलायमआपके सपने भी आपकी किस की तरह हो, मीठे और मुलायम। Good Night!

जरा ऊपर देखो हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे हैजरा ऊपर देखो, हम दोनों एक ही तारों वाले आसमान के नीचे है। Good Night!

पहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहापहले मैं तुम्हें जानता नहीं था और अब मैं आपको भूल नहीं पा रहा। Good Night!

ये चाँद मेरा है किसी और का नहींये चाँद मेरा है किसी और का नहीं, तू मेरी है किसी और की नहीं। Good Night!

आपका तकिया नरम हो कम्बल गरम होआपका तकिया नरम हो, कम्बल गरम हो और आपका मन में मेरे ही प्यार भरे सपने आएं। Good Night!

काश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने  की बजाए आपके पास ही होताकाश मैं गुड नाईट मैसेज भेजने की बजाए आपके पास ही होता। Good Night!

सोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही होसोने से पहले आखरी चीज़ और जागने के बाद पहली चीज़ आप ही हो। Good Night!

जितने भी लोगों से मैं मिला हूँ आप सबसे प्यारे होजितने भी लोगों से मैं मिला हूँ, आप सबसे प्यारे हो। Good Night!

नींद आती है पर हम सोते नहीं हैनींद आती है पर हम सोते नहीं है, रात भर जागने वाले बेवफा होते नहीं है। Good Night!

हां में जानता हु पहरा है सख्त रातों काहां में जानता हु पहरा है सख्त रातों का, मगर यकीन है यही से निकलेगा काफिला तेरी यादो का। Good Night!

तुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँतुम कहो तो तुम पर भी एक गजल लिख दूँ, अपना हमसफ़र न सही तुम्हे मुसाफिर लिख दूँ। Good Night!

सांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते होसांस तो लेने दिया करो नींद लगते ही सपनों में आ जाया करते हो। Good Night!

एक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती हैएक मुस्कुराती तस्वीर है मेरे पास जो मुझे मुस्कुराने की वजह देती है। Good Night!

चाँद पर है लाइट अब हो गयी है नाईटचाँद पर है लाइट, अब हो गयी है नाईट, तो बंद करो अब ट्यूबलाइट, और प्यार से बोलो गुड नाईट। Good Night!

मेरी फ्यूचर पत्नी तुम जहां भी हो जल्दी सो जाया करोमेरी फ्यूचर पत्नी तुम जहां भी हो जल्दी सो जाया करो, ज्यादा ऑनलाइन रहने से आंखें खराब हो जाती है। Good Night!

हम जो तुम से मिले है इत्तेफाक थोड़ी ना हैहम जो तुम से मिले है इत्तेफाक थोड़ी ना है, मिलकर तुम्हें छोड़ दे मजाक थोड़ी ना है। Good Night!

वजह नफरतों की तलाशी जाती है मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती हैवजह नफरतों की तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती है। Good Night!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

वादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगेवादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगे, रात भर अपने साथ चाँद पर ले जाओगे। Good Night!

अपनों से मिलना और बोलचाल जरूरी हैअपनों से मिलना और बोलचाल जरूरी है, वरना कितना भी पेंट करवा लो,
दीवारें कभी नहीं बोलती। Good Night!

ख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आयेख्वाबों में आ जाने का वादा तो कर आये, पता नहीं पलके झुकाए बगैर कब तक सो पाएंगे। शुभ रात्रि!

हर रात सिर्फ आपकी ही बात होती हैहर रात सिर्फ आपकी ही बात होती है, जब नज़रों से नजरें दो चार होती है। शुभ रात्रि!

ना पैसा लगता है ना खर्चा लगता है एक बार स्माइल कीजिएना पैसा लगता है, ना खर्चा लगता है, एक बार स्माइल कीजिए बड़ा अच्छा लगता है। शुभ रात्रि!

चेहरा हसीं गुलाबो से मिलता जुलता हैचेहरा हसीं गुलाबो से मिलता जुलता है, नशा पीने से ज्यादा तुझे देखने से चढ़ता है। शुभ रात्रि!

याद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही हैयाद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है, उनके सपनो की दुनिया में आप खो जाओ, आँख करो बंद ओर आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!

शौक नहीं तुम्हारे ख्वाब है जो रात को सोने नहीं देतेशौक नहीं, तुम्हारे ख्वाब है, जो रात को सोने नहीं देते। शुभ रात्रि!

चाँद की चांदनी आपके आँगन को सजाएचाँद की चांदनी आपके आँगन को सजाए, आपकी नींद में प्यारे-प्यारे ख्वाब आए, और आप रात में भी धीरे-धीरे से मुस्कुराएं। शुभ रात्रि!

तेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर हैतेरी याद में रात भर जागना भी मंजूर है, तेरे ख्यालों में जो मजा है वह नींद में कहां। शुभ रात्रि!

मैं अपनी हर रात यूं ही गुजार लेता हूँमैं अपनी हर रात यूं ही गुजार लेता हूँ, तुम्हारी यादों से चाँद शब्द उधार लेता हूँ। शुभ रात्रि!

चाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया हैचाँद से ज्यादा यकीन मैंने तेरे होने का किया है, डर मुझे अँधेरा का नहीं तुझे खोने का है। शुभ रात्रि!

पल भर के तेरे साथ में जो सुकून मिला थापल भर के तेरे साथ में जो सुकून मिला था, काश वो पल मेरी ज़िन्दगी का आखरी पल होता। शुभ रात्रि!

जब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूंजब भी मैं तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं अपने सारे सपने सच होते देखता हूं। शुभ रात्रि!

दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त को शुभ रात्रिदुनिया के सबसे अच्छे दोस्त को शुभ रात्रि, तुम्हारी मेरे दिल में एक ख़ास जगह है। शुभ रात्रि!

ये राते मुझे आगोश में ले रहीये राते मुझे आगोश में ले रही, नशा इस रात में है या मैं नशे में हूँ। शुभ रात्रि!

क्या महक है तेरे फ़िज़ाओं में हर शाम तुझमे मेरा ज़िक्र छेड़ जाती हैक्या महक है तेरे फ़िज़ाओं में, हर शाम तुझमे मेरा ज़िक्र छेड़ जाती है। शुभ रात्रि!

जब रात याद आउंगा मैं तब तकिए को सिर पे रखना तुमजब रात याद आउंगा मैं तब तकिए को सिर पे रखना तुम, और आंख बन्द करते हि तुझको छूकर गुज़रु मैं। शुभ रात्रि!

रात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ हैरात कि चांदनी मे चाँद नहाया हुआ है, चलो हम भी इसमे डूबकी लगाते है। शुभ रात्रि!

आपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी होआपकी जिंदगी की हर रात सुनहरे ख्वाबों से भरी हो। शुभ रात्रि!

मैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकतामैं अपने सपनों में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए मुझे अब इसमें देरी नहीं करनी चाहिए। शुभ रात्रि!

तुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो मुझे आशा है कि तुम सोते हुएतुम मेरे चेहरे पर मुस्कान लाते हो, मुझे आशा है कि तुम सोते हुए भी मुस्कुरा रहे होगे। शुभ रात्रि!

चलो अब सोते है कल फ़िर एक कहानी लिखेंगेचलो अब सोते है, कल फ़िर एक कहानी लिखेंगे। शुभ रात्रि!

अपना दिल खोलो अपनी आँखें बंद करो और महसूस करोअपना दिल खोलो, अपनी आँखें बंद करो और महसूस करो कि मेरा प्यार तुम्हारे लिए आसमान तक पहुँच गया है। शुभ रात्रि!

क्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहेक्या हुई है बात सब मेरे होते जा रहे, मैं बदल गया हूँ या आ गयी है रात। शुभ रात्रि!

चाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही हैचाहे दूर हो या पास ये दिल तुम्हारे पास ही है। शुभ रात्रि!

जैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात हैजैसे अमावस्या में पूर्णिमा की अनोखी रात है, तेरा मुझसे भी मिलना गज़ब बात है। शुभ रात्रि!




Categories