Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

हमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें

हमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर होगा। शुभ रात्रि!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। Good Night!

सफलता एक दिन में नहीं मिलतीसफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान लो तो एक दिन ज़रूर मिलती है। शुभ रात्रि!

जिद्द करना सीखो जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखोजिद्द करना सीखो, जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखो। Good Night!

रात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते होरात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते हो, लेकिन उन लोगों के लिए दिन लम्बे होते है जो सपनों को सच करते है। Good Night!

सपने सोते समय नहीं देखे जाते बल्किसपने सोते समय नहीं देखे जाते बल्कि सपने वह होते जो सोने नहीं देते। शुभ रात्रि!

जिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दोजिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दो। शुभ रात्रि!

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

मेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा देमेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा दे। Good Night!

दीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता हैदीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता है, तुम भी लड़ो और उजाला करो। Good Night!

जो अपने आप को रातों रात बदलते हैजो अपने आप को रातों रात बदलते है, वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

ज़िंदगी में खत्म होने जैसा कुछ भी नहीं होताज़िंदगी में खत्म होने जैसा कुछ भी नहीं होता, एक नई शुरुआत की तरह सुबह आपका इंतज़ार कर रही होती है। शुभ रात्रि!

जिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते हैजिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते है। शुभ रात्रि!

हमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर होगा। शुभ रात्रि!

सिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती हैसिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती है, जिस मछली में जान होती है, वो अपना रास्ता खुद तय करती है। Good Night!

आप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकतेआप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकते, लेकिन एक रात सब कुछ बदल सकती है। Good Night!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

दूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती हैदूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती है। Good Night!

खुद को इतना कमजोर मत बनाना किखुद को इतना कमजोर मत बनाना कि, दूसरों के एहसान की जरूरत पड़ने लगे। Good Night!

सबसे लम्बा रास्ता भी ख़तम हो जाता हैसबसे लम्बा रास्ता भी ख़तम हो जाता है, इस उदास रात की भी सुबह जल्दी होगी। शुभ रात्रि!


Categories