Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

अगर आप खुद पर भरोसा करना सिख लेंगे

अगर आप खुद पर भरोसा करना सिख लेंगेअगर आप खुद पर भरोसा करना सिख लेंगे तो अपनी जिंदगी में दुखी से ज्यादा खुश रहेंगे। शुभ रात्रि!

जो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते हैजो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

जिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। Good Night!

जज़्बा रखो हमेशा जीतने का क्यूंकि नसीब बदले न बदलेजज़्बा रखो हमेशा जीतने का, क्यूंकि नसीब बदले न बदले, लेकिन वक्त ज़रूर बदलता है। शुभ रात्रि!

रात को मेहनत करने वाला ही दिन के इम्तिहान में सफल होता हैरात को मेहनत करने वाला ही, दिन के इम्तिहान में सफल होता है। शुभ रात्रि!

दीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता हैदीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता है, तुम भी लड़ो और उजाला करो। Good Night!

कुछ वक्त खुद को भी दे वरना सारा वक्त दुनिया छीन लेगीकुछ वक्त खुद को भी दे, वरना सारा वक्त दुनिया छीन लेगी। शुभ रात्रि!

जो लोग पाँव से नहीं दिमाग से चलते हैजो लोग पाँव से नहीं दिमाग से चलते है, उनकी सफलता निश्चित है। Good Night!

बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता दोस्तोंबिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता दोस्तों, कुदरत चिड़िया को खाना जरूर देता है, लेकिन घोसले में नहीं। शुभ रात्रि!

जिद्द करना सीखो जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखोजिद्द करना सीखो, जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखो। Good Night!

काम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करोकाम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करो, जीत की सुबह जरूर होगी। Good Night!

या तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करोया तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करो, नहीं तो यह तुम्हें कंट्रोल करेगा। Good Night!

जो अपने आप को रातों रात बदलते हैजो अपने आप को रातों रात बदलते है, वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

मेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा देमेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा दे। Good Night!

ज़िंदगी में खत्म होने जैसा कुछ भी नहीं होताज़िंदगी में खत्म होने जैसा कुछ भी नहीं होता, एक नई शुरुआत की तरह सुबह आपका इंतज़ार कर रही होती है। शुभ रात्रि!

इंसान सफल तब होता है जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलनाइंसान सफल तब होता है, जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलना शुरू कर देता है। Good Night!

जो हारने के लिए तैयार हो उसे जितने से कोई नहीं रोक सकताजो हारने के लिए तैयार हो, उसे जितने से कोई नहीं रोक सकता। Good Night!

अगर आप खुद पर भरोसा करना सिख लेंगेअगर आप खुद पर भरोसा करना सिख लेंगे तो अपनी जिंदगी में दुखी से ज्यादा खुश रहेंगे। शुभ रात्रि!

अपने सपनों को जीना सीख ले सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगेअपने सपनों को जीना सीख ले, सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगे। शुभ रात्रि!

हमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर है। Good Night!

सफलता एक दिन में नहीं मिलतीसफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान लो तो एक दिन ज़रूर मिलती है। शुभ रात्रि!


Categories