Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

तू चलना तो शुरू कर शहर किसी का भी हो नाम तेरा होगातू चलना तो शुरू कर, शहर किसी का भी हो, नाम तेरा होगा। Good Night!

हमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर होगा। शुभ रात्रि!

दीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता हैदीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता है, तुम भी लड़ो और उजाला करो। Good Night!

जिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते हैजिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते है। शुभ रात्रि!

खुद को इतना कमजोर मत बनाना किखुद को इतना कमजोर मत बनाना कि, दूसरों के एहसान की जरूरत पड़ने लगे। Good Night!

अगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगेअगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगे शुभ रात्रि!

दूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती हैदूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती है। Good Night!

रात को मेहनत करने वाला ही दिन के इम्तिहान में सफल होता हैरात को मेहनत करने वाला ही, दिन के इम्तिहान में सफल होता है। शुभ रात्रि!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। Good Night!

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

हमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागनाहमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागना याद रखें। Good Night!

सफलता एक दिन में नहीं मिलतीसफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान लो तो एक दिन ज़रूर मिलती है। शुभ रात्रि!

या तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करोया तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करो, नहीं तो यह तुम्हें कंट्रोल करेगा। Good Night!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

जो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते हैजो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

इंसान सफल तब होता है जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलनाइंसान सफल तब होता है, जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलना शुरू कर देता है। Good Night!

जिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगेजिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगे, तो समझ लेना की तुम सही रह पे चल रहे हो। शुभ रात्रि!

सिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती हैसिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती है, जिस मछली में जान होती है, वो अपना रास्ता खुद तय करती है। Good Night!

बेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता हैबेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता है। शुभ रात्रि!


Categories