Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

जिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगे

जिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगेजिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगे, तो समझ लेना की तुम सही रह पे चल रहे हो। शुभ रात्रि!

बेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता हैबेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता है। शुभ रात्रि!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

रात को मेहनत करने वाला ही दिन के इम्तिहान में सफल होता हैरात को मेहनत करने वाला ही, दिन के इम्तिहान में सफल होता है। शुभ रात्रि!

जो हारने के लिए तैयार हो उसे जितने से कोई नहीं रोक सकताजो हारने के लिए तैयार हो, उसे जितने से कोई नहीं रोक सकता। Good Night!

या तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करोया तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करो, नहीं तो यह तुम्हें कंट्रोल करेगा। Good Night!

इंसान सफल तब होता है जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलनाइंसान सफल तब होता है, जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलना शुरू कर देता है। Good Night!

हमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागनाहमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागना याद रखें। Good Night!

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

सबसे लम्बा रास्ता भी ख़तम हो जाता हैसबसे लम्बा रास्ता भी ख़तम हो जाता है, इस उदास रात की भी सुबह जल्दी होगी। शुभ रात्रि!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

क्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटेक्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटे गर मेहनत शिद्दत से हो। शुभ रात्रि!

जिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। Good Night!

कमजोर लोग बदला लेते है शक्तिशाली लोग माफ कर देते हैकमजोर लोग बदला लेते है, शक्तिशाली लोग माफ कर देते है, बुद्धिमान लोग नजरअंदाज कर देते है। शुभ रात्रि!

जिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगेजिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगे, तो समझ लेना की तुम सही रह पे चल रहे हो। शुभ रात्रि!

आप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकतेआप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकते, लेकिन एक रात सब कुछ बदल सकती है। Good Night!

काम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करोकाम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करो, जीत की सुबह जरूर होगी। Good Night!

रात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते होरात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते हो, लेकिन उन लोगों के लिए दिन लम्बे होते है जो सपनों को सच करते है। Good Night!

जिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है उन्हें रात छोटी लगती हैजिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है, उन्हें रात छोटी लगती है, और जिन्हें पूरा करना अच्छा लगता है उन्हें दिन छोटा लगता है। Good Night!

मेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा देमेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा दे। Good Night!


Categories