Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

सफलता एक दिन में नहीं मिलती

सफलता एक दिन में नहीं मिलतीसफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान लो तो एक दिन ज़रूर मिलती है। शुभ रात्रि!

जिद्द करना सीखो जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखोजिद्द करना सीखो, जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखो। Good Night!

रातें यू हीं नहीं गुज़रती इसके लिए दिन में तपना पड़ता हैरातें यू हीं नहीं गुज़रती, इसके लिए दिन में तपना पड़ता है शुभ रात्रि!

जीत कर दिखाओ उनको जो तुम्हारी हार का इंतजार कर रहे हैजीत कर दिखाओ उनको जो तुम्हारी हार का इंतजार कर रहे है। Good Night!

जिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते हैजिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते है। शुभ रात्रि!

इंसान सफल तब होता है जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलनाइंसान सफल तब होता है, जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलना शुरू कर देता है। Good Night!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

जिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दोजिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दो। शुभ रात्रि!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

सिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती हैसिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती है, जिस मछली में जान होती है, वो अपना रास्ता खुद तय करती है। Good Night!

जिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। Good Night!

रात हो या दिन अपने आप को अच्छा बनाने में ही अपना वक्त खर्च करोरात हो या दिन अपने आप को अच्छा बनाने में ही अपना वक्त खर्च करो। शुभ रात्रि!

जो अपने आप को रातों रात बदलते हैजो अपने आप को रातों रात बदलते है, वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

खुद को इतना कमजोर मत बनाना किखुद को इतना कमजोर मत बनाना कि, दूसरों के एहसान की जरूरत पड़ने लगे। Good Night!

अक्सर खुली आँखों से सपने देखने वाले ही इतिहास देखते हैअक्सर खुली आँखों से सपने देखने वाले ही इतिहास देखते है। Good Night!

मेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा देमेहनत इतनी खामोशी से करो कि सफलता शोर मचा दे। Good Night!

जो लोग पाँव से नहीं दिमाग से चलते हैजो लोग पाँव से नहीं दिमाग से चलते है, उनकी सफलता निश्चित है। Good Night!

क्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटेक्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटे गर मेहनत शिद्दत से हो। शुभ रात्रि!

हमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागनाहमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागना याद रखें। Good Night!

जिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है उन्हें रात छोटी लगती हैजिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है, उन्हें रात छोटी लगती है, और जिन्हें पूरा करना अच्छा लगता है उन्हें दिन छोटा लगता है। Good Night!

हमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर होगा। शुभ रात्रि!


Categories