Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

अपने सपनों को जीना सीख ले सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगे

अपने सपनों को जीना सीख ले सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगेअपने सपनों को जीना सीख ले, सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगे। शुभ रात्रि!

सफलता एक दिन में नहीं मिलतीसफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान लो तो एक दिन ज़रूर मिलती है। शुभ रात्रि!

जीत कर दिखाओ उनको जो तुम्हारी हार का इंतजार कर रहे हैजीत कर दिखाओ उनको जो तुम्हारी हार का इंतजार कर रहे है। Good Night!

तू चलना तो शुरू कर शहर किसी का भी हो नाम तेरा होगातू चलना तो शुरू कर, शहर किसी का भी हो, नाम तेरा होगा। Good Night!

जिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते हैजिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते है। शुभ रात्रि!

न हारने से डरीये ना जितने से डरीये जिंदगी में चलते रहीयेन हारने से डरीये ना जितने से डरीये, जिंदगी में चलते रहीये और हर दिन कुछ सीखते रहीये। Good Night!

बेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता हैबेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता है। शुभ रात्रि!

कमजोर लोग बदला लेते है शक्तिशाली लोग माफ कर देते हैकमजोर लोग बदला लेते है, शक्तिशाली लोग माफ कर देते है, बुद्धिमान लोग नजरअंदाज कर देते है। शुभ रात्रि!

जिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। Good Night!

आप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकतेआप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकते, लेकिन एक रात सब कुछ बदल सकती है। Good Night!

रातें यू हीं नहीं गुज़रती इसके लिए दिन में तपना पड़ता हैरातें यू हीं नहीं गुज़रती, इसके लिए दिन में तपना पड़ता है शुभ रात्रि!

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

जो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते हैजो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

अगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगेअगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगे शुभ रात्रि!

हमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागनाहमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागना याद रखें। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। Good Night!

जो अपने आप को रातों रात बदलते हैजो अपने आप को रातों रात बदलते है, वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

लड़की के पीछे भागने से ज्यादा बेहतर हैलड़की के पीछे भागने से ज्यादा बेहतर है की आप अपने लक्ष्य की तरफ भागे। Good Night!

अपने सपनों को जीना सीख ले सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगेअपने सपनों को जीना सीख ले, सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगे। शुभ रात्रि!

सपने सोते समय नहीं देखे जाते बल्किसपने सोते समय नहीं देखे जाते बल्कि सपने वह होते जो सोने नहीं देते। शुभ रात्रि!

जो हारने के लिए तैयार हो उसे जितने से कोई नहीं रोक सकताजो हारने के लिए तैयार हो, उसे जितने से कोई नहीं रोक सकता। Good Night!


Categories