Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता है

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

जिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दोजिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दो। शुभ रात्रि!

जिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। Good Night!

बेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता हैबेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता है। शुभ रात्रि!

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

सफलता एक दिन में नहीं मिलतीसफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान लो तो एक दिन ज़रूर मिलती है। शुभ रात्रि!

अपने सपनों को जीना सीख ले सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगेअपने सपनों को जीना सीख ले, सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगे। शुभ रात्रि!

जिद्द करना सीखो जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखोजिद्द करना सीखो, जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे पाना सीखो। Good Night!

तू चलना तो शुरू कर शहर किसी का भी हो नाम तेरा होगातू चलना तो शुरू कर, शहर किसी का भी हो, नाम तेरा होगा। Good Night!

उनके लिए उठना बहुत आसान होता हैउनके लिए उठना बहुत आसान होता है जो अपना सपना पूरा करने के लिए जीते है। शुभ रात्रि!

दीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता हैदीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता है, तुम भी लड़ो और उजाला करो। Good Night!

जिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है उन्हें रात छोटी लगती हैजिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है, उन्हें रात छोटी लगती है, और जिन्हें पूरा करना अच्छा लगता है उन्हें दिन छोटा लगता है। Good Night!

जो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते हैजो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते है, उनका नाम इतिहास में दर्ज होता है। Good Night!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

काम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करोकाम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करो, जीत की सुबह जरूर होगी। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। Good Night!

इंसान सफल तब होता है जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलनाइंसान सफल तब होता है, जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलना शुरू कर देता है। Good Night!

क्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटेक्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटे गर मेहनत शिद्दत से हो। शुभ रात्रि!

हमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागनाहमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागना याद रखें। Good Night!

रातें यू हीं नहीं गुज़रती इसके लिए दिन में तपना पड़ता हैरातें यू हीं नहीं गुज़रती, इसके लिए दिन में तपना पड़ता है शुभ रात्रि!

सिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती हैसिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती है, जिस मछली में जान होती है, वो अपना रास्ता खुद तय करती है। Good Night!


Categories