Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

हमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें

हमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर है। Good Night!

हमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागनाहमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागना याद रखें। Good Night!

बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता दोस्तोंबिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता दोस्तों, कुदरत चिड़िया को खाना जरूर देता है, लेकिन घोसले में नहीं। शुभ रात्रि!

जो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते हैजो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते है, उनका नाम इतिहास में दर्ज होता है। Good Night!

लड़की के पीछे भागने से ज्यादा बेहतर हैलड़की के पीछे भागने से ज्यादा बेहतर है की आप अपने लक्ष्य की तरफ भागे। Good Night!

उनके लिए उठना बहुत आसान होता हैउनके लिए उठना बहुत आसान होता है जो अपना सपना पूरा करने के लिए जीते है। शुभ रात्रि!

रात हो या दिन अपने आप को अच्छा बनाने में ही अपना वक्त खर्च करोरात हो या दिन अपने आप को अच्छा बनाने में ही अपना वक्त खर्च करो। शुभ रात्रि!

क्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटेक्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटे गर मेहनत शिद्दत से हो। शुभ रात्रि!

इंसान सफल तब होता है जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलनाइंसान सफल तब होता है, जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलना शुरू कर देता है। Good Night!

जिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। Good Night!

अक्सर खुली आँखों से सपने देखने वाले ही इतिहास देखते हैअक्सर खुली आँखों से सपने देखने वाले ही इतिहास देखते है। Good Night!

अगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगेअगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगे शुभ रात्रि!

जिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है उन्हें रात छोटी लगती हैजिन्हें सपना देखना अच्छा लगता है, उन्हें रात छोटी लगती है, और जिन्हें पूरा करना अच्छा लगता है उन्हें दिन छोटा लगता है। Good Night!

आप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकतेआप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकते, लेकिन एक रात सब कुछ बदल सकती है। Good Night!

जिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते हैजिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते है। शुभ रात्रि!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

बेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता हैबेहतरीन दिन बनाने के लिए बुरी रातों से लड़ना पड़ता है। शुभ रात्रि!

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

जो हारने के लिए तैयार हो उसे जितने से कोई नहीं रोक सकताजो हारने के लिए तैयार हो, उसे जितने से कोई नहीं रोक सकता। Good Night!

जज़्बा रखो हमेशा जीतने का क्यूंकि नसीब बदले न बदलेजज़्बा रखो हमेशा जीतने का, क्यूंकि नसीब बदले न बदले, लेकिन वक्त ज़रूर बदलता है। शुभ रात्रि!

रात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते होरात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते हो, लेकिन उन लोगों के लिए दिन लम्बे होते है जो सपनों को सच करते है। Good Night!


Categories