Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

जो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते है

जो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते हैजो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते है, उनका नाम इतिहास में दर्ज होता है। Good Night!

जिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दोजिस चीज़ में दिल ना लगे उसमें जान लगा दो। शुभ रात्रि!

जिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें आपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। Good Night!

दीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता हैदीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता है, तुम भी लड़ो और उजाला करो। Good Night!

दूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती हैदूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती है। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। Good Night!

अपने सपनों को जीना सीख ले सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगेअपने सपनों को जीना सीख ले, सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगे। शुभ रात्रि!

जिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते हैजिनको सफल होने का जूनून होता है वो हमेशा समय पर उठते है। शुभ रात्रि!

सिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती हैसिर्फ मरी हुई मछली को ही पानी का बहाव चलाती है, जिस मछली में जान होती है, वो अपना रास्ता खुद तय करती है। Good Night!

अगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगेअगर आप जितने की जिद लिए बैठे है तो यकीन मानिये आप जरूर जीतेंगे शुभ रात्रि!

सबसे लम्बा रास्ता भी ख़तम हो जाता हैसबसे लम्बा रास्ता भी ख़तम हो जाता है, इस उदास रात की भी सुबह जल्दी होगी। शुभ रात्रि!

सफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहींसफलता की सीढ़ी चढ़ना इतना भी मुश्किल नहीं अगर इरादे नेक और संकल्प दृढ हो। शुभ रात्रि!

सपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आतीसपनों से प्यार करने वालों को अक्सर रात को नींद नहीं आती। Good Night!

या तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करोया तो आप अपने दिमाग को कंट्रोल करो, नहीं तो यह तुम्हें कंट्रोल करेगा। Good Night!

रात को मेहनत करने वाला ही दिन के इम्तिहान में सफल होता हैरात को मेहनत करने वाला ही, दिन के इम्तिहान में सफल होता है। शुभ रात्रि!

हमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर है। Good Night!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

काम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करोकाम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करो, जीत की सुबह जरूर होगी। Good Night!

रात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते होरात का समय लम्बा लग सकता है जब आप बड़े सपने देखते हो, लेकिन उन लोगों के लिए दिन लम्बे होते है जो सपनों को सच करते है। Good Night!

कुछ वक्त खुद को भी दे वरना सारा वक्त दुनिया छीन लेगीकुछ वक्त खुद को भी दे, वरना सारा वक्त दुनिया छीन लेगी। शुभ रात्रि!

आप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकतेआप एक रात में सब कुछ नहीं बदल सकते, लेकिन एक रात सब कुछ बदल सकती है। Good Night!


Categories