Trending - Holi

Wednesday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Motivational Quotes in Hindi - गुड नाईट मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी

दीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता है

दीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता हैदीपक रात भर अँधेरे से लड़ता है तभी उजाला करता है, तुम भी लड़ो और उजाला करो। Good Night!

क्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटेक्या खूब कहा है किसी ने राते लम्बी लगती है और दिन छोटे गर मेहनत शिद्दत से हो। शुभ रात्रि!

उनके लिए उठना बहुत आसान होता हैउनके लिए उठना बहुत आसान होता है जो अपना सपना पूरा करने के लिए जीते है। शुभ रात्रि!

जिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगेजिस दिन तुम अपनी गलती ढूंढ लोगे, तो समझ लेना की तुम सही रह पे चल रहे हो। शुभ रात्रि!

अक्सर खुली आँखों से सपने देखने वाले ही इतिहास देखते हैअक्सर खुली आँखों से सपने देखने वाले ही इतिहास देखते है। Good Night!

ज़िंदगी में खत्म होने जैसा कुछ भी नहीं होताज़िंदगी में खत्म होने जैसा कुछ भी नहीं होता, एक नई शुरुआत की तरह सुबह आपका इंतज़ार कर रही होती है। शुभ रात्रि!

जो अपने आप को रातों रात बदलते हैजो अपने आप को रातों रात बदलते है, वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

तू चलना तो शुरू कर शहर किसी का भी हो नाम तेरा होगातू चलना तो शुरू कर, शहर किसी का भी हो, नाम तेरा होगा। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। Good Night!

जो हारने के लिए तैयार हो उसे जितने से कोई नहीं रोक सकताजो हारने के लिए तैयार हो, उसे जितने से कोई नहीं रोक सकता। Good Night!

जो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते हैजो अपने आप को रातो रात बदलते है वही दिन के उजाले में चमकते है। शुभ रात्रि!

अपने सपनों को जीना सीख ले सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगेअपने सपनों को जीना सीख ले, सुबह की धूप पर तेरे दस्तखत होंगे। शुभ रात्रि!

जो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते हैजो अपने ख़्वाबों को ऊँचा दर्जा देते है, उनका नाम इतिहास में दर्ज होता है। Good Night!

काम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करोकाम और मेहनत वाले रात पर विश्वास करो, जीत की सुबह जरूर होगी। Good Night!

अगर आप खुद पर भरोसा करना सिख लेंगेअगर आप खुद पर भरोसा करना सिख लेंगे तो अपनी जिंदगी में दुखी से ज्यादा खुश रहेंगे। शुभ रात्रि!

सपनों की कीमत वही समझता है जो उसे पूरा करना चाहता हैसपनों की कीमत वही समझता है, जो उसे पूरा करना चाहता है। शुभ रात्रि!

हमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करेंहमेशा सकारात्मक सोच के साथ दिन का अंत करें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कितनी कठिन थीं, कल इसे बेहतर बनाने का एक नया अवसर होगा। शुभ रात्रि!

रात को मेहनत करने वाला ही दिन के इम्तिहान में सफल होता हैरात को मेहनत करने वाला ही, दिन के इम्तिहान में सफल होता है। शुभ रात्रि!

इंसान सफल तब होता है जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलनाइंसान सफल तब होता है, जब वो दुनिया को नहीं बल्कि खुद को बदलना शुरू कर देता है। Good Night!

सफलता एक दिन में नहीं मिलतीसफलता एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन ठान लो तो एक दिन ज़रूर मिलती है। शुभ रात्रि!

दूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती हैदूसरों को सोता देख कर जो आँखें पढ़ती है वही इतिहास रचती है। Good Night!


Categories