Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Quotes in Hindi - गुड नाईट कोट्स इन हिंदी

जहाँ जलता है वहाँ रौशन करता है

जहाँ जलता है वहाँ रौशन करता हैजहाँ जलता है वहाँ रौशन करता है, दिये का अपना मकान थोड़ी होता है। Good Night!

सब कुछ Easy है जब आप Busy होते होसब कुछ Easy है जब आप Busy होते हो, और कुछ भी Easy नहीं होता जब आप Lazy होते हो। Good Night!

अगर आज पर विश्वास करोगे तभी कल अच्छा होगाअगर आज पर विश्वास करोगे तभी कल अच्छा होगा। शुभ रात्रि!

पतझड़ हुए बिना पेड़ पर नए पत्ते नहीं आतेपतझड़ हुए बिना पेड़ पर नए पत्ते नहीं आते, ठीक उसी तरह परेशानी और कठिनाई सहे बिना इंसान के अच्छे दिन नहीं आते। Good Night!

अंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती हैअंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती है। Good Night!

खुद का शिक्षक बन कर खुद को पढ़ना ही सबसे बड़ा ज्ञान हैखुद का शिक्षक बन कर खुद को पढ़ना ही सबसे बड़ा ज्ञान है। Good Night!

रात कितनी भी अँधेरी क्यों न होरात कितनी भी अँधेरी क्यों न हो, सूर्य के उगते ही खतम हो जाती है। शुभ रात्रि!

अपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगाअपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगा। Good Night!

सोने से पहले धन्यवाद करना न भूलेंसोने से पहले धन्यवाद करना न भूलें, आप जो सोचते है, वह आपके सपनों की स्थिति को निर्धारित करेगा। शुभ रात्रि!

खुश रहने की कोई वजह मत ढूंढिएखुश रहने की कोई वजह मत ढूंढिए, बस जब मौका मिले तब मुस्कुरा लीजिये। शुभ रात्रि!

ठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती हैठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती है परंतु इंसान ठोकर लगने से है बनता है। शुभ रात्रि!

खुशनसीब होते है वो लोग जिनके पास माता-पिता जैसेखुशनसीब होते है वो लोग जिनके पास माता-पिता जैसे दो भगवानो का साथ होता है। Good Night!

काबिल लोग न तो किसी को दबाते हैकाबिल लोग न तो किसी को दबाते है, और ना ही किसी से दबते है। शुभ रात्रि!

डर हमें रात भर जगाए रख सकता हैडर हमें रात भर जगाए रख सकता है लेकिन विश्वास एक अच्छा तकिया बनता है। शुभ रात्रि!

जिन्हें अपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें अपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। शुभ रात्रि!

महान लोग कहते है कि जब आप रात को सो नहीं पातेमहान लोग कहते है कि, जब आप रात को सो नहीं पाते, तो उस समय आप किसी और के सपने में जाग रहे होते है। शुभ रात्रि!

रिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता हैरिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता है, हर रिश्ते अच्छे होते नही उसे अच्छा बनाना पड़ता है। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। शुभ रात्रि!

खुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहींखुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहीं इसलिए जब भी मौका मिले खुशियां बाटते चले जाइये। Good Night!

जो मेहनत का सूर्य अस्त नहीं होने देतेजो मेहनत का सूर्य अस्त नहीं होने देते वही सफलता का सूर्य उदय देखते है। Good Night!

गलतियाँ जीवन का एक हिस्सा हैगलतियाँ जीवन का एक हिस्सा है, पर इसे स्वीकारने का साहस बहुत कम लोगो में होता है। शुभ रात्रि!


Categories