Trending - Holi

Saturday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Quotes in Hindi - गुड नाईट कोट्स इन हिंदी

सब कुछ Easy है जब आप Busy होते हो

सब कुछ Easy है जब आप Busy होते होसब कुछ Easy है जब आप Busy होते हो, और कुछ भी Easy नहीं होता जब आप Lazy होते हो। Good Night!

यह दिन का अंत है लेकिन जल्द ही एक नया दिन होगायह दिन का अंत है, लेकिन जल्द ही एक नया दिन होगा। शुभ रात्रि!

अंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती हैअंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती है। Good Night!

कामयाब होना है तो अभी का सोचोकामयाब होना है तो अभी का सोचो, ना आने वाले कल का, ना बीते हुए कल का। Good Night!

सपने और अपने अपने पर भरोसा रखसपने और अपने अपने पर भरोसा रख, जो देखकर छिपते है वो छिप छिप कर देखेंगे। शुभ रात्रि!

इंसान सफल तब होता है जब वो जरुरत और चाहत के बीच का फरकइंसान सफल तब होता है, जब वो जरुरत और चाहत के बीच का फरक समझ लेता है। Good Night!

भगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह हैभगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह है, एक बार में सब कुछ नहीं दिखाता। शुभ रात्रि!

खुश रहने की कोई वजह मत ढूंढिएखुश रहने की कोई वजह मत ढूंढिए, बस जब मौका मिले तब मुस्कुरा लीजिये। शुभ रात्रि!

सपनों को पाने के लिए समझदार नहीं पागल बनना पड़ता हैसपनों को पाने के लिए समझदार नहीं पागल बनना पड़ता है। शुभ रात्रि!

रात का आराम वह शानदार मौका हैरात का आराम वह शानदार मौका है जिससे आप स्वयं को कल की जंग जीतने के लए तैयार करते है। शुभ रात्रि!

जिस व्यक्ति ने कभी कोई गलती नहीं की हैजिस व्यक्ति ने कभी कोई गलती नहीं की है, उसने कभी कुछ नहीं सीखा है। Good Night!

बीते हुए कल के बारे में सोचने से ज्यादा बेहतर हैबीते हुए कल के बारे में सोचने से ज्यादा बेहतर है की आप अपने आने वाले कल के बारे में सोचे। Good Night!

खुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहींखुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहीं इसलिए जब भी मौका मिले खुशियां बाटते चले जाइये। Good Night!

सब कुछ Easy है जब आप Busy होते होसब कुछ Easy है जब आप Busy होते हो, और कुछ भी Easy नहीं होता जब आप Lazy होते हो। Good Night!

सोने से पहले धन्यवाद करना न भूलेंसोने से पहले धन्यवाद करना न भूलें, आप जो सोचते है, वह आपके सपनों की स्थिति को निर्धारित करेगा। शुभ रात्रि!

उम्मीद का सागर इतना भी न भरो कि रात छोटी पड़ जाएउम्मीद का सागर इतना भी न भरो कि रात छोटी पड़ जाए पूरी करने में। Good Night!

हम ज़िंदगी में बहुत सी चीज़ें खो देते हैहम ज़िंदगी में बहुत सी चीज़ें खो देते है, नहीं जल्दी बोल कर और हाँ देर से बोल कर। Good Night!

जिन्हें अपने काम से बहुत प्यार होता हैजिन्हें अपने काम से बहुत प्यार होता है, वो अक्सर रात जाग कर गुजारते है। शुभ रात्रि!

डर हमें रात भर जगाए रख सकता हैडर हमें रात भर जगाए रख सकता है लेकिन विश्वास एक अच्छा तकिया बनता है। शुभ रात्रि!

सफल वह है जो अपने दुश्मनों पर नहीं बल्किसफल वह है जो अपने दुश्मनों पर नहीं बल्कि अपनी इच्छाओं पर विजय पा लेता है। Good Night!

रिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता हैरिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता है, हर रिश्ते अच्छे होते नही उसे अच्छा बनाना पड़ता है। Good Night!


Categories