Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Quotes in Hindi - गुड नाईट कोट्स इन हिंदी

यह दिन का अंत है लेकिन जल्द ही एक नया दिन होगा

यह दिन का अंत है लेकिन जल्द ही एक नया दिन होगायह दिन का अंत है, लेकिन जल्द ही एक नया दिन होगा। शुभ रात्रि!

सोने से पहले धन्यवाद करना न भूलेंसोने से पहले धन्यवाद करना न भूलें, आप जो सोचते है, वह आपके सपनों की स्थिति को निर्धारित करेगा। शुभ रात्रि!

आपका हर कार्य सफल होगा अगर आप में कुछ कर दिखाने का हुनर होगाआपका हर कार्य सफल होगा अगर आप में कुछ कर दिखाने का हुनर होगा। Good Night!

अपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगाअपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगा। Good Night!

बीता हुआ कल बदला नहीं जा सकताबीता हुआ कल बदला नहीं जा सकता, लेकिन आने वाला कल हमेशा आपके हाथ में होता है। शुभ रात्रि!

अंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती हैअंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती है। Good Night!

ठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती हैठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती है परंतु इंसान ठोकर लगने से है बनता है। शुभ रात्रि!

अगर आज पर विश्वास करोगे तभी कल अच्छा होगाअगर आज पर विश्वास करोगे तभी कल अच्छा होगा। शुभ रात्रि!

रात का आराम वह शानदार मौका हैरात का आराम वह शानदार मौका है जिससे आप स्वयं को कल की जंग जीतने के लए तैयार करते है। शुभ रात्रि!

रिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता हैरिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता है, हर रिश्ते अच्छे होते नही उसे अच्छा बनाना पड़ता है। Good Night!

खुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहींखुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहीं इसलिए जब भी मौका मिले खुशियां बाटते चले जाइये। Good Night!

काबिल लोग न तो किसी को दबाते हैकाबिल लोग न तो किसी को दबाते है, और ना ही किसी से दबते है। शुभ रात्रि!

हम ज़िंदगी में बहुत सी चीज़ें खो देते हैहम ज़िंदगी में बहुत सी चीज़ें खो देते है, नहीं जल्दी बोल कर और हाँ देर से बोल कर। Good Night!

गलतियाँ जीवन का एक हिस्सा हैगलतियाँ जीवन का एक हिस्सा है, पर इसे स्वीकारने का साहस बहुत कम लोगो में होता है। शुभ रात्रि!

डर हमें रात भर जगाए रख सकता हैडर हमें रात भर जगाए रख सकता है लेकिन विश्वास एक अच्छा तकिया बनता है। शुभ रात्रि!

एक अच्छा विचार आपको सुबह के दौरान जागृत रखेगाएक अच्छा विचार आपको सुबह के दौरान जागृत रखेगा, लेकिन एक महान विचार आपको रात के दौरान जागृत रखेगा। Good Night!

नींद आंखें बंद करने से नहीं  नेट बंद करने से आएंगीनींद आंखें बंद करने से नहीं नेट बंद करने से आएंगी। शुभ रात्रि!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। शुभ रात्रि!

भगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह हैभगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह है, एक बार में सब कुछ नहीं दिखाता। शुभ रात्रि!

अपने और अपने सपने पर भरोसा रखअपने और अपने सपने पर भरोसा रख, जो देखकर छिपते है वो छिप छिप कर देखेंगे। शुभ रात्रि!

खुशनसीब होते है वो लोग जिनके पास माता-पिता जैसेखुशनसीब होते है वो लोग जिनके पास माता-पिता जैसे दो भगवानो का साथ होता है। Good Night!


Categories