Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Quotes in Hindi - गुड नाईट कोट्स इन हिंदी

महान लोग कहते है कि जब आप रात को सो नहीं पाते

महान लोग कहते है कि जब आप रात को सो नहीं पातेमहान लोग कहते है कि, जब आप रात को सो नहीं पाते, तो उस समय आप किसी और के सपने में जाग रहे होते है। शुभ रात्रि!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। शुभ रात्रि!

अपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगाअपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगा। Good Night!

डर हमें रात भर जगाए रख सकता हैडर हमें रात भर जगाए रख सकता है लेकिन विश्वास एक अच्छा तकिया बनता है। शुभ रात्रि!

हम ज़िंदगी में बहुत सी चीज़ें खो देते हैहम ज़िंदगी में बहुत सी चीज़ें खो देते है, नहीं जल्दी बोल कर और हाँ देर से बोल कर। Good Night!

महान लोग कहते है कि जब आप रात को सो नहीं पातेमहान लोग कहते है कि, जब आप रात को सो नहीं पाते, तो उस समय आप किसी और के सपने में जाग रहे होते है। शुभ रात्रि!

सोने से पहले धन्यवाद करना न भूलेंसोने से पहले धन्यवाद करना न भूलें, आप जो सोचते है, वह आपके सपनों की स्थिति को निर्धारित करेगा। शुभ रात्रि!

इंसान सफल तब होता है जब वो जरुरत और चाहत के बीच का फरकइंसान सफल तब होता है, जब वो जरुरत और चाहत के बीच का फरक समझ लेता है। Good Night!

ढूंढोगे तो ही रास्ता मिलेगा यही मंज़िल की फितरत हैढूंढोगे तो ही रास्ता मिलेगा, यही मंज़िल की फितरत है। Good Night!

खुशनसीब होते है वो लोग जिनके पास माता-पिता जैसेखुशनसीब होते है वो लोग जिनके पास माता-पिता जैसे दो भगवानो का साथ होता है। Good Night!

सपनों को पाने के लिए समझदार नहीं पागल बनना पड़ता हैसपनों को पाने के लिए समझदार नहीं पागल बनना पड़ता है। शुभ रात्रि!

खुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहींखुशियां बाटना भी किसी पुण्य से कम नहीं इसलिए जब भी मौका मिले खुशियां बाटते चले जाइये। Good Night!

सफल वह है जो अपने दुश्मनों पर नहीं बल्किसफल वह है जो अपने दुश्मनों पर नहीं बल्कि अपनी इच्छाओं पर विजय पा लेता है। Good Night!

ठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती हैठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती है परंतु इंसान ठोकर लगने से है बनता है। शुभ रात्रि!

ज़िंदगी को सफल बनाने के लिए बातों से नहीं रातों से लड़ना पड़ता हैज़िंदगी को सफल बनाने के लिए बातों से नहीं रातों से लड़ना पड़ता है। Good Night!

अंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती हैअंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती है। Good Night!

सब कुछ Easy है जब आप Busy होते होसब कुछ Easy है जब आप Busy होते हो, और कुछ भी Easy नहीं होता जब आप Lazy होते हो। Good Night!

बीते हुए कल के बारे में सोचने से ज्यादा बेहतर हैबीते हुए कल के बारे में सोचने से ज्यादा बेहतर है की आप अपने आने वाले कल के बारे में सोचे। Good Night!

काबिल लोग न तो किसी को दबाते हैकाबिल लोग न तो किसी को दबाते है, और ना ही किसी से दबते है। शुभ रात्रि!

बदलाव ही एक मात्र ऐसी मार्ग है जो जीत की ओर जाता हैबदलाव ही एक मात्र ऐसी मार्ग है जो जीत की ओर जाता है। शुभ रात्रि!

गलतियाँ जीवन का एक हिस्सा हैगलतियाँ जीवन का एक हिस्सा है, पर इसे स्वीकारने का साहस बहुत कम लोगो में होता है। शुभ रात्रि!


Categories