Trending - Holi

Sunday | Army | Attitude | Congratulations 🎉 | Good Morning 🌞 | Good Night 😴 | Love 💕 | Motivational 🔥 | Rain 🌧️ | Sad 😢 | Name On Cake 🎂


Home Good Night Quotes in Hindi & English Good Night Quotes in Hindi - गुड नाईट कोट्स इन हिंदी

भगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह है

भगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह हैभगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह है, एक बार में सब कुछ नहीं दिखाता। शुभ रात्रि!

रिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता हैरिश्ते कभी बनते नही उसे बनाना पड़ता है, हर रिश्ते अच्छे होते नही उसे अच्छा बनाना पड़ता है। Good Night!

खुद का शिक्षक बन कर खुद को पढ़ना ही सबसे बड़ा ज्ञान हैखुद का शिक्षक बन कर खुद को पढ़ना ही सबसे बड़ा ज्ञान है। Good Night!

सपने और अपने अपने पर भरोसा रखसपने और अपने अपने पर भरोसा रख, जो देखकर छिपते है वो छिप छिप कर देखेंगे। शुभ रात्रि!

यह दिन का अंत है लेकिन जल्द ही एक नया दिन होगायह दिन का अंत है, लेकिन जल्द ही एक नया दिन होगा। शुभ रात्रि!

अगर आप लोगो से अपने लिए सम्मान पाना चाहते होअगर आप लोगो से अपने लिए सम्मान पाना चाहते हो, तो सबसे पहले आपको लोगो को सम्मान देना होगा। शुभ रात्रि!

सब कुछ Easy है जब आप Busy होते होसब कुछ Easy है जब आप Busy होते हो, और कुछ भी Easy नहीं होता जब आप Lazy होते हो। Good Night!

रात का आराम वह शानदार मौका हैरात का आराम वह शानदार मौका है जिससे आप स्वयं को कल की जंग जीतने के लए तैयार करते है। शुभ रात्रि!

खुश रहने की कोई वजह मत ढूंढिएखुश रहने की कोई वजह मत ढूंढिए, बस जब मौका मिले तब मुस्कुरा लीजिये। शुभ रात्रि!

अंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती हैअंधेरी रात अक्सर सबसे शानदार कल के लिए एक पुल का काम करती है। Good Night!

अपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगाअपने सपनों को गले लगाओ क्योंकि कल का दिन पूरा उज्ज्वल होगा। Good Night!

एक अच्छा विचार आपको सुबह के दौरान जागृत रखेगाएक अच्छा विचार आपको सुबह के दौरान जागृत रखेगा, लेकिन एक महान विचार आपको रात के दौरान जागृत रखेगा। Good Night!

अच्छे निर्णय लेना अनुभव से आते हैअच्छे निर्णय लेना अनुभव से आते है और अनुभव बुरे निर्णय लेने से आते है। शुभ रात्रि!

हमेशा एक सपने के साथ सो जानाहमेशा एक सपने के साथ सो जाना और एक उद्देश्य के साथ जागना याद रखें। Good Night!

ढूंढोगे तो ही रास्ता मिलेगा यही मंज़िल की फितरत हैढूंढोगे तो ही रास्ता मिलेगा, यही मंज़िल की फितरत है। Good Night!

ठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती हैठोकर लगने से भले ही चीजें टूट जाती है परंतु इंसान ठोकर लगने से है बनता है। शुभ रात्रि!

भगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह हैभगवान का मार्गदर्शन एक अंधेरे जंगल में एक छोटे से दीपक की तरह है, एक बार में सब कुछ नहीं दिखाता। शुभ रात्रि!

ज़िंदगी को सफल बनाने के लिए बातों से नहीं रातों से लड़ना पड़ता हैज़िंदगी को सफल बनाने के लिए बातों से नहीं रातों से लड़ना पड़ता है। Good Night!

हर रात आप सोते है तो यह एक संकेत हैहर रात आप सोते है तो यह एक संकेत है कि एक नई शुरुआत आपका इंतज़ार कर रही है। शुभ रात्रि!

अगर आज पर विश्वास करोगे तभी कल अच्छा होगाअगर आज पर विश्वास करोगे तभी कल अच्छा होगा। शुभ रात्रि!

आपका हर कार्य सफल होगा अगर आप में कुछ कर दिखाने का हुनर होगाआपका हर कार्य सफल होगा अगर आप में कुछ कर दिखाने का हुनर होगा। Good Night!


Categories